डीलर के घर में हुई चोरी ,चोरो ने लाखों की चोरी कर हुए फरार, मामला पहुँचा थाना।

राजकमल कुमार / रिपोर्टर / बेलदौर।

बेलदौर थाना क्षेत्र के स्थानीय पंचायत के वार्ड नंबर तीन के डीलर प्रिया भारती के घर में करीब लाखों की चोरी हो चुकी। चोरी की घटना सुनकर उक्त गांव के आसपास के ग्रामीण उक्त महिला के यहां पहुंचा तो देखा कि घर के पीछे से चोर प्रवेश कर सीनकटी हुआ। मालूम हो कि बेलदौर प्रखंड क्षेत्र के स्थानीय पंचायत के गुलशन यादव के 24 वर्षीय पत्नी  प्रिया भारती जो डिलर है उन्होंने बेलदौर पुलिस को आवेदन देकर मामला दर्ज करने के लिए गुहार लगाई। दिए गए

आवेदन में वर्णित है कि घर पर नहीं रहने के कारण मेरे घर में पीछे के दरवाजे से चोर घुस कर सीनकटी कर लिया। चोर घर में घुसकर ट्रंक, गोदरेज का ताला तोड़कर करीब एक लाख रुपए ,पाऊस मशीन, पांच भरी जेवर, चावल करीब 40 पैकेट, दो पैकेट डाल, चार पैकेट गेहूं लेकर चंपत हो गया। उक्त घटना बीती रात्रि बताई जा रही है। उक्त घटना की सूचना पर बेलदौर थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव अपने अधीनस्थ कर्मी महानंद चौधरी को उक्त स्थल पर भेज कर घटना से रूबरू हुए।

उसी दौरान सूचक डिलर प्रिया भारती ने एसआई महानंद चौधरी को बताया कि बीते बुधवार को देर रात में 9:30 बजे मेरे घर पर चढ़कर मेरे पोषक क्षेत्र के ग्रामीण फोन पर सूचना दिया कि, हर ऐक माह रंगबाजी के तौर पर 10 हजार रुपए एवं एक कट्टा गेहूं एक कट्टा चावल प्रत्येक माह दो, नहीं तो पूरे परिवार को मार दूंगा। मुझे शक है कि उक्त व्यक्ति के द्वारा मेरे घर में जो चोरी हुई है कहीं उक्त घटना में सनलिप्ता तो नहीं है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *