पढ़कर घर वापस लौट रहे छात्र बाढ़ के पानी में डूबने से हुई मौत।

राजकमल कुमार / रिपोर्टर / बेलदौर।
खगड़िया / बेलदौर : 12 वर्षीय बालक पढ़ कर घर वापस लौट कर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में बाढ़ का पानी रहने के कारण उक्त रास्ते होकर गुजर रहा था, काफी गहरे पानी में चला गया। जिनसे उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक बेला नवाद पंचायत के वार्ड नंबर दो भरना गांव निवासी मनोज साह के 12 वर्षीय पुत्र परशुराम कुमार एकसठ वासा गांव से पढ़ कर घर वापस जा रहा था।

रास्ते में बाढ़ का पानी रहने के कारण बाढ़ का पानी होकर गुजर रहा था। इसी दौरान काफी गहरे पानी में पैर फिसल जाने से 12 वर्षीय बालक की मौत हो गई। काफी मशक्कत करने के बावजूद उक्त बालक का शव ग्रामीणों ने खोज निकाला। करीब 4 घंटे बीत जाने के बाद सबको निकाला गया। उनके घरों पर मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

ग्रामीणों ने उक्त बात की जानकारी थाना अध्यक्ष बेलदौर को मोबाइल के माध्यम से सूचना दिया। सूचना पाते ही थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव अपने अधीनस्थ कर्मी जीरो माइल पुलिस पिकेट प्रभारी चितरंजन प्रसाद को उक्त स्थल पर भेज दिया।

शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए खगरिया भेज दिया। मालूम हो कि बाढ़ के चपेट में आने से करीब 15 की मौत हो चुकी है। तब पर भी सुदूरवर्ती क्षेत्र के ग्रामीण नहीं समझ बूझ रहे हैं।

ग्रामीणों के समक्ष छोटे-छोटे बच्चे पुल पर से छलांग लगाकर कोसी में नहाते हैं। जब नहाने के दौरान कोई बच्चा डूब जाता है तो उनके घरों में मातमी सन्नाटा पसर जाता है, और मुआवजे की मांग करने लगते हैं।

** :-  सबकी खबर आठों पहर न्यूज़ एवं विज्ञापन देने के लिए आप हमें संपर्क कर सकते हैं अधिक से अधिक विज्ञापन देखने के लिए हमारी साइट को विजिट करें

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *