अपराधी क्राइम गोली ट्रैक्टर न्यूज पुलिस बांका बिहार भारत मौत

ट्रैक्टर के पार्किंग को लेकर हुई गोलीबारी में एक की मौत, दो जख्मी।

 

बांका / बिहार
* देर रात्रि ट्रैक्टर के पार्किंग को लेकर हुई विवाद।
* विवाद में हुई गोलीबारी और बमबारी ।
* डीएसपी समेत कई थाने के पुलिस पंहुचे घटनास्थल पर।
बांका में इनदिनों क्राइम की  ग्राफ चरम सीमा पर है या यूं कहिये की अपराधी बैखफ  घटना को अंजाम दे रहा है। अपराधियों पर नकेल कसने में प्रशासन  पुरी तरह नाकाम होते दिख रहे हैं।
गुरुवार के देर रात्रि लगभग 10:  बजे बाराहाट थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चंगोरी में अचानक दो गुटों में गोलीबारी और बमबारी  होने लगा जिससे पूरे इलाका थर्रा गया  दहशत  फैल गया  बताया जा रहा है विवाद मामूली सी बात को लेकर हुआ था सिर्फ ट्रैकर पार्किंग को लेकर हुआ था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  गोलीबारी में सीने पे गोली लगने से गुड्डू यादव जो अपने दरवाजे पर ट्रैक्टर लगा रहा था उसकी मौत मौके पर ही हो गयी है ।विवाद की शुरुआत मामूली से गाड़ी लगाने से उपजी जो गाली गलौज  करने के साथ गांव के ही  बिशो महाराणा, रुदो महाराणा,सुरो महाराणा, भीकेन्द्र महाराणा समेत अन्य सात लोगों द्वारा हमला किया गया ।लगभग 30 राउंड चले गोलीबारी में दो युवक  अटल  बिहारी यादव और सुबोध यादव गम्भीर रूप से जख्मी हैं और बेहतर इलाज हेतु मायागंज भागलपुर रेफर कर दिए गए हैं ।दोनों को क्रमशः जांघ और कनपटी पर गोली लगी है। बाराहाट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों द्वारा गुड्डू यादब को मृत घोषित किये जाने के बाद परिजन आक्रोशित अवस्था मे शव लेकर गांव लौट आये ।इधर वारदात के घंटो बाद एसडीपीओ समेत चार थानों की पुलिस घटनास्थल पर कैम्प कर रही है ।घटना के बाद से ग्रामीणों और आसपास के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है ।

 

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *