कैदी न्यूज बिहार भारत मौत रोहतास

सड़क दुर्घटना में एक कैदी की मौत और कई घायल , चार पुलिस कर्मी जख्मी।

रोहतास  संझौली थाना क्षेत्र के आरा- सासाराम मुख्य पथ एसएच -12 पर रविवार की देेेर शाम पखनहिया गांव के समीप तेज गति से आ रही पुलिस वाहन ने वहां पहले से खड़ी ट्रक से जा टकराई । जिसमें कैदी राजपुर निवासी राकेश गुप्ता की मौत हो गई । वही वाहन में सवार दूसरा कैदी धवई निवासी ओमप्रकाश सिह के अलावा दावथ थाना क्षेत्र के सिपाही कुलदीप सिंह , अमित कुमार , चौकीदार अवधेश पासवान व शिव नारायण सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए । पुलिस वाहन और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर से वहां अफरा-तफरी मच गई ।

जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर आस-पास के मौजूद लोग घटना स्थल पहुंच गए और लोगों ने इसकी तत्काल सूचना स्थानीय थाना को दी । सूचना मिलते ही पुुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों के सहयोग से सभी घायलों को संझौली पीएचसी में लाया गया । जहां इलाज कर रहे डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल व्यक्ति राजपुर निवासी राकेश कुमार को बेहतर इलाज के लिए सासाराम रेफर कर दिया ।

और घायलों को बिक्रमगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । हालांकि घटना को लेकर फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने से कतरा रही है । बताया जाता है कि दावथ थाना क्षेत्र से शराब के मामले मे राजपुर निवासी राकेश गुप्ता , धवई गांव निवासी ओम प्रकाश को दावथ पुलिस वीसासाराम मध निषेध कोर्ट लेकर आई थी । कानूनी प्रक्रिया करने के बाद गिरफ्तार कैदियों को पुलिस अपने वाहन में बैठाकर बिक्रमगंज जेल ले जा रही थी ।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *