अपराधी क्राइम गिरफ्तार चंपारण थाना न्यूज पुलिस बिहार भारत

15 साल बाद मृत व्यक्ति को श्रीनगर थाना के पुलिस ने किया गिरफ्तार कानून के नजर में धूल झोंक कर करता रहा अपराध ।

श्रीनगर थाना क्षेत्र के रनहा गांव  के 15 वर्ष पुर्व मे  मृत व्यक्ती को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार करने का मामला प्रकाश मे आया है । पुलिस ने बताया कि पकडा गया आरोपी कि पहचान  श्रीनगर थाना क्षेत्र के रनहा गांव निवाशी हसमुदीन खान के रुप मे कि गई है । वही सुत्रो के मुताबिक मामले के तह तक जाने के बाद पता चला कि 1992 में बैरिया थाना के पुलिस आर्म्स एक्ट मे गिरफ्तार करती है ।

बेल पर 1995 मे बाहर आता है उसके बाद लुधियाना चला जाता है । उसके बाद उसके भाई महममजान मिया के द्वारा SDJM  के पास 22-6-1995 की मृत का एफिडेविट प्राप्त हुआ जिसके आधार पर केस बंद कर दिया गया फिर उसके बाद मृत होने के बाद भी लगातार अपराधिक मामलों में संलिप्त रहा वह पहला कांड 2007 में फिर जिंदा हो जाता है और रोड  डकैती करता है जिसमें मीठा व्यवसाई को लूटता है और उसे श्रीनगर पुलिस के द्वारा 48/2007 केस दर्ज किया वही व्यक्ति 2012 में मारपीट करता है जिस जिस में रनहा गांव के सलीम मियां के द्वारा थाने में केस दर्ज कराया जाता है जिसका कांड संख्या 131/2012 है जिसका चार्ज शीटेड है उसके बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं की ।

वहीं आरोपी हसमुदीन खान  झौवाटोला निवासी भैस चोरी करता है जिसमे  मुस्तफा मियां के द्वारा श्री नगर थाने में एक केस दर्ज कराया गया जिसका के संख्या 47/2017 है उसके बाद फिर रनहा गांव में 2021 में जमीनी विवाद में मारपीट करता है जिसमे जमील अहमद के द्वारा श्री नगर थाने में केस दर्ज किया जाता है जिसका 14/2021 है ।

फिर सदाम अहमद से रंगदारी मांगता है उसका श्रीनगर कांड संख्या 16/2020 केस दर्ज कराया उसके बाद चौकीदार रनहा निवाशी पन्नालाल द्वारा सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने के आरोप में केस दर्ज कराया गया इसका केस संख्या 24/21 केस दर्ज कराई गई  ईनता ही नही उसका आधार कार्ड भी बना है । जब जबकी 2013 से  आधार कार्ड बनना सुरु हुआ है । यह व्यक्ती 15 सालो से कानून के आखो मे धुल झुककर अपराध करता रहा । जिसे गुप्त सुचना के आधारित पर थानाध्यक्ष निर्भय कुमार राय के नेतृत्व मे कल सोमवार के साम मे गिरफ्तार किया गया कारवाई करते हुए आज मंगलवार के दीन जेल भेज दीया गया वहीं आरोपी हसमुदीन खान ने बताया की ईस मामले मे मुझे फसाया गया है । प्रसाशन से न्याय कि माग करते है ।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *