कोविड 19 जिलाधिकारी न्यूज पदाधिकारी बिहार भारत रोसड़ा समस्तीपुर सम्मानित

75 वें स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर ऑक्सीजन मैन सिकंदर आलम को जिला अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक समस्तीपुर में किया सम्मानित।

covid-19 महामारी से भारत ही नहीं पूरा विश्व जूझ रहा था उस दौरान कई ऐसे लोग फरिश्ते बन कर लोगों को सेवा करने में समर्पित थे आज हम समस्तीपुर जिला के रोसड़ा शहर के जाने-माने पटना अल्ट्रासाउंड के संस्थापक सिकंदर आलम की बात कर रहे हैं जिन्होंने वैश्विक में शुरू से ही लोगों को मदद करते नजर आए।

इतना ही नहीं  वैश्विक महामारी में लोग भूखा ना सोए जिसको लेकर सिकंदर आलम असहाय लोगों को घर-घर जाकर  सूखा राशन पहुंचाने का काम किया जब पूरे देश में ऑक्सीजन की समस्या से जूझ रहा था तो उस समय सिकंदर आलम अपने क्षेत्र के लोगों को निशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने का काम किया ।

सड़क दुर्घटना पेशेंट को निशुल्क एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाने का भी काम करते हैं इन्हीं कामों को लेकर 75 वें स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर समस्तीपुर जिला के जिला अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा सम्मानित किया गया।

ऑक्सीजन मैन सिकंदर आलम ने कहा कि लोगों की सेवा करने से खुशी महसूस होती है लोगों की सेवा हमेशा करते रहेंगे साथियों ने कहा कि स्वतंत्रा दिवस के उपलक्ष में जो समान मुझे मिला है यह मेरा अकेले का नहीं है इस सम्मान का हकदार हमारे पटना अल्ट्रासाउंड एवं एमएस कंस्ट्रक्शन के सभी साथियों का है जिन्होंने मुझे कोविड-19 महामारी के दौरान लोगों के घर-घर तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने में कदम से कदम मिलाकर साथ रहा है।

 

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *