क्राइम छौड़ाही न्यूज पंचायत पुलिस बिहार बेगूसराय भारत साईबर क्राइम सोशल मीडिया हैकर्स

समाजिक कार्यकर्ता को युवती कर रही ब्लैकमेल।फेसबुक अकाउंट से अशलील हरकत कर ब्लैकमेल करने की कोशिश।

बलवंत चौधरी(सबकी खबर आठों पहर न्यूज रूम)

  (बेगूसराय) : डिजिटल जमाने में इंटरनेट मीडिया कई मामलों में लोगों का सशक्त हथियार बन गया है। इसके दुरुपयोग की रिपोर्ट भी दर्ज हो रही है। ताजा घटना छौड़ाही प्रखंड के ऐजनी गांव का है।
ऐजनी के युवा समाजिक कार्यकर्ता दानिश आलम द्वारा छौड़ाही पुलिस एवं साइबर सेल पटना को दिए गए आवेदन में कहा गया है उनके फेसबुक अकाउंट पर एक अनजान लड़की अचानक कॉल करती है। जब काॉल रिसिव होता है तो युवती अशलील हरकत करने लगती है। जैसे ही युवती अशलील हरकत करने लगी तो सामाजिक कार्यकर्ता दानिश ने फोन डिस्कनेक्ट कर दिया। उसके बाद वह अनजान लड़की धमकी देते हुये पांच हजार रूपये डिमांड करने लगी। युवती ने मैसेज किया कि रूपये नहीं देने पर यह वीडीयो इंटरनेट मिडिया पर डाल वायरल कर देगी। दानिश आलम ने बताया कि यह घटना शुक्रवार की तकरीबन 10 बजे के आसपास शुरू होता है।

इस संबंध में युवा सामाजिक कार्यकर्ता दानिश ने छौड़ाही ओपी पुलिस से लिखित शिकायत करते हुए फेसबुक को ई-मेल के जरिये सुचना दी है। विदित हो कि दानिश इस बार पंचायत चुनाव में ऐजनी पंचायत से भावी मुखिया प्रत्याशी हैं। आवेदन में उन्होंने बताया है कि आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर जानबूझकर राजनीतिक साजिश के तहत हमारे विरोधी मान प्रतिष्ठा के साथ खिलवाड़ कर रहे है। उन्हें पंचायत चुनाव में भाग नहीं लेने की भी धमकियां दी जा रही है। पंचायत चुनाव में इंटरेस्ट लेने पर यह अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी से वह काफी व्यथित हैं। सामाजिक कार्यकर्ता ने साजिश रचनेवाले के खिलाफ कानुनी कार्रवाई की मांग की है। इस संदर्भ में उन्होंने मुख्यमंत्री बिहार

सरकार,डीजीपी,सोशल क्राईम ब्रांच बिहार पटना एवं जिलाधिकारी बेगूसराय को आवेदन की प्रति भेजी है।
 इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने बताया कि दुरभाष के जरिये सामाजिक कार्यकर्ता दानिश आलम की ओर से जानकारी मिली है। लिखित बयान अथवा शिकायत मिलते ही मामले में सख्त कानूनी कार्रवाई किया जाएगा।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *