जख्मी थाना न्यूज पिटाई पुलिस बिहार बेगूसराय बैंक भारत

रोसड़ा के प्रसिद्ध डॉक्टर अरविंद कुमार सिंह उर्फ एके सिंह ने पत्नी के साथ की हैवानियत, बैंकर पत्नी की स्थिति गंभीर।

बलबंत चौधरी (सबकी खबर आठों पहर न्यूज रूम)

 

बेगूसराय: डॉक्टर पति के अवैध संबंध का विरोध करने पर बैंकर पत्नी को अगवा कर बेरहमी से पिटाई किए जाने का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में बेगूसराय जिले के रतनपुर वार्ड 16 निवासी निक्की सिंह ने रतनपुर ओपी में पति छौड़ाही ओपी क्षेत्र के इजराहा निवासी डा. अरविंद कुमार सिंह समेत उनके स्वजनों के खिलाफ आवेदन देकर प्राण रक्षा व न्याय की गुहार लगाई है। मिली जानकारी के अनुसार महिला नावकोठी पीएनबी बैंक में बतौर वरीय शाखा प्रबंधक के रूप में पदस्थापित हैं वहीं पति लखीसराय के पुरानी बाजार के महिला विद्या मंदिर के समीप शिशु सेवा सदन का संचालन करते हैं।
डॉक्टर ए के सिंह का पैतृक गांव इजराहा में भी एक विशाल नर्सिंग होम निर्माणाधीन है। वही करोड़ों की लागत से रोसड़ा शहर में भी आलीशान क्लीनिक एवं महल है।

 

डाक्टर एके सिंह के कई महिलाओं से हैं अवैध संबंध : रतनपुर ओपी में दिए आवेदन में डाक्टर एके सिंह की पत्नी ने कहा है कि उनकी शादी 21 वर्ष पूर्व हुई थी। पति-पत्नी दोनों अपने कैरियर के प्रति जागरूक थे। जिसके कारण अधिक समय दोनों अलग-अलग ही रहते थे। दंपती को 20 वर्षीय एक पुत्री भी है। इस संबंध में पीड़िता ने बताया कि उनके पति का कई अन्य महिलाओं से अवैध संबंध है। जिसका वो विरोध करती थी। इधर कुछ दिनों से पति की क्रूरता बढ़ गई और बात-बात पर मारपीट की जाने लगी।

    पति ने रास्‍ते में कर लिया अपहरण : सोमवार को बैंक जाने के क्रम में पति डा. अरविंद कुमार, देवर अरुण कुमार, नीतीश कुमार समेत एक अज्ञात बदमाश ने नावकोठी के इस्फा पुल के पास स्कूटी रोक लिया और पिस्तौल के बल पर जबरन सफेद रंग की बोलेरो से अगवा कर लिया। इसके बाद उन्हें नशे की सूई देकर बेहोश कर दिया गया। बाद में क्रिकेट बैट से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बेहोशी की हालत में उन्हें रोसड़ा स्थित एक रिश्तेदार के यहां ले जाया गया। जहां से वह किसी तरह जान बचा कर बेगूसराय पहुंची और स्वजनों को उक्त जानकारी दी।
इस दौरान महिला की स्कूटी, बैग, एटीएम, आधार कार्ड, पांच हजार रुपये नकद भी गायब कर दिया।  कहते हैं अधिकारी : इस संबंध में रतनपुर ओपीध्यक्ष सुधा कुमारी ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही जांच पड़ताल शुरू की गई है। प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *