ईलाज न्यूज बिहार भारत मदद रोसड़ा समस्तीपुर सरकार

रोसड़ा 16 करोड़ की इंजेक्शन के लिए शिवन्या के माता पिता मदद की लगा रही है गुहार।

समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत नायक टोली वार्ड दो निवासी गौतम राज 1 वर्षीय पुत्री एसएमए टाइप वन जैसी दुर्लभ बीमारी से ग्रसित है। परिवार के लोगों ने बताया कि 16 करोड रुपए जुटाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,बिहार के सीएम नीतीश कुमार सहित स्थानीय सांसद ,विधायक से भी मदद की गुहार लगा चुके हैं लेकिन अब किन्ही के द्वारा पीड़ित परिवार की सुध नहीं ली गई।

उसे इस दुर्लभ बीमारी से बचाने के लिए ₹16 करोड़ के 1 इंजेक्शन की जरूरत है इसको लेकर बच्ची के परिजन उसे बचाने के लिए दर-दर भटकने को मजबूर है। मिली जानकारी के अनुसार  शिवन्या 1 साल की है जब वह 1महीने की थी तब सीएमसी वेल्लोर की जांच के बाद स्पाइनल मस्कुलर एट्रॉफी टाइप वन बीमारी का पता चला था बच्ची को बचाने के लिए ₹16 करोड़ रुपए के अमेरिकी इंजेक्शन जोल्जेनसमा की जरूरत है।

परिवार के लोगों ने बताया कि इतनी बड़ी रकम का इंतजाम करना हमारी उनके बस की नहीं है। बच्चे के इलाज के लिए पीएम नरेंद्र मोदी बिहार के सीएम नीतीश कुमार सहित स्थानीय सांसद व विधायक से भी मदद की गुहार लगा चुके हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले पटना के अयांश का भी इसी तरह का मामला सामने आया था उसके परिजन ने ग्राउंड फंडिंग का सहारा लिया है हालांकि अभी तक उसका भी इलाज नहीं हो सका है उसके परिजन भी मुख्यमंत्री से लेकर दिल्ली तक गुहार लगा चुके हैं। बच्ची के इलाज के लिए अब आम लोगों से आवश्यक मदद की गुहार लगाई है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *