अपराधी क्राइम खगड़िया न्यूज पुलिस बिहार बेलदौर बैंक भारत लूटपाट

अपराधियों ने बैंक कर्मीयो के साथ किया लूटपाट।

राजकमल कुमार की रिपोर्ट।

बेलदौर थाना क्षेत्र के जीरो माइल बालू कुंडी के समीप संध्या के 7 बजे अपराधियों ने बैंक कर्मी का मोटरसाइकिल एवं मोबाइल लूट लिया। वही आवेदन वर्णित है कि परबत्ता थाना क्षेत्र के शिरोमणी टोला गांव निवासी महाराजा प्रताप चौधरी के पुत्र दीपक कुमार उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक विराटपुर शाखा राजा सोनबरसा में सहायक प्रबंधक पद पर कार्यरत हैं। वही दिनांक 19 नवंबर 2021 को संध्या करीब 7बजे अपने बैंक राजा सोनबरसा से अपने घर नया गांव जा रहा था। इसी क्रम में जीरो माइल के पहले एक पुल पर पीछे से आ रहे एक मोटरसाइकिल पर बैठे तीन लड़के ने काला रंग का अपाचे मोटरसाइकिल मेरे सामने आकर लगा दिया हम अपने मोटरसाइकिल की रोशनी में हिंदी में लिखें मोटरसाइकिल संख्या बीआर 34आर 5324 को देखा उक्त गाड़ी पर से दो व्यक्ति उतरा जो हम पर लगातार हमला करने लगा मेरे द्वारा उनमें से एक व्यक्ति मेरे सर पर पिस्तौल तानकर मेरे मुंह मारपीट किया साथ ही अपनी मोटरसाइकिल से उतर जाने की कहा मैं अपनी जान के भय से गाड़ी से नीचे उतर गया उतरते हैं मेरे पास बैंक के कागजात कपड़ा मोटरसाइकिल दो हजार का हेलमेट ले लिया।

उसी में से एक व्यक्ति ने मोटरसाइकिल ग्लैमर जिसका नंबर बीआर 34एन 3020 पर बैठ गया और उसे धमकाते हुए तीनो मेरे मोटरसाइकिल लेते हुए जीरो माल की ओर भाग गया मैं भी पीछे जीरो माइल गया तो वहां पर ग्रामीणों ने बताया कि दो गाड़ी पर तीन लड़का हथियार लहराते हुए जीरो माइल की ओर बढ़ गया मैं भी पीछे से जीरोमाइल की ओर बढ़ा तो वहां पर स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि दो गाड़ी पर तीन लड़का हथियार लहराते हुए अभी तुरंत बेलदौर की ओर बढ़े हैं। वही उक्त कर्मी ने जीरोमाइल स्थित पुलिस पिकेट पर पहुंचा ।वहां उपस्थित पुलिसकर्मी को अपनी बात बताई तो पास ही गस्ती दल द्वारा मुझसे पूछताछ कर इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य कर्मी बेलदौर लाया। जहां इलाज कर छुट्टी दे दिया।

जब बेलदौर पुलिस छापामारी किया तो उक्त लड़का को त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया, जिसे देखते ही पहचान गया कि यही वह व्यक्ति है जिसने मुझे मारते हुए मेरे सर पर पिस्तौल ताना था। छापामारी के दौरान बेलदौर पुलिस ने मेहनत नगर गांव निवासी मनोज मंडल के पुत्र सोनू कुमार एवं मोहनी वासा गांव उमेश सिंह के पुत्र विकास कुमार को गिरफ्तार कर बेलदौर पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान उक्त युवक ने बताया कि कई लूट कांड का अंजाम मेरे द्वारा दिया गया है। और बीते रात्रि जो बैंक कर्मी के साथ लूटपाट किया उक्त घटना को अंजाम हमने दिया है। थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस के द्वारा आवेदन दिया गया। आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जा रही है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *