खगड़िया न्यूज पत्रकार बिहार बेलदौर भारत

वरिष्ठ पत्रकार सह समाजसेवी मनी चंद परवाना के साथ हुए घटना में अबतक नही हुई कोई कार्रवाई, उच्च स्तरीय जांच की मांग।

राजकमल कुमार की रिपोर्ट।

नगर पंचायत बेलदौर निवासी वरिष्ठ पत्रकार सह समाजसेवी मनी चंद परवाना के घर पर तीन तीन बार समूह बनाकर हमला करने वाले गणेशी साह के पुत्र राजीव कुमार वगैरह तथा बेलदौर थाना कांड संख्या 257/ 20 के आरोपित को बचाने के लिए और पिड़ीत परिवारों को फंसाने के लिए नई जालसाजी की घटना की उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की है। वही पिड़ीत के अनुसार ओम साई जांच घर बेलदौर के संचालक राजीव कुमार को बचाने के लिए बचाने सिविल सर्जन खगड़िया के द्वारा डॉक्टर बृजेश कुमार को नोटिस कर इंज्यूरी रिपोर्ट को बदलकर गंभीर बनाने का दबाव बनाया गया है। जिससे हमलावरों को बचाया जा रहा है और शांतिप्रिय पिड़ीत परिवार वरिष्ठ पत्रकार सह समाजसेवी मनी चंद परवाना को फसाए जाने की साजिश रची जा रही है। मालूम हो कि मनीचंद्र परवाना ने आरोप लगाया घटना है की उक्त घटना 14 माह बीत जाने के बावजूद भी पिड़ीत परिवार के आवेदन पर अब तक संज्ञान नहीं लिया गया है।

यदि जांच वरीय पदाधिकारी के द्वारा किया जाता है तो हमलावर न्यायिक हिरासत जाने से कोई नहीं रोक सकता है। वही आरोपित हमला वार राजीव का संपर्क प्रखंड क्षेत्र के अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्ति से सांठगांठ है। मालूम हो कि बीते 9 सितंबर 2020 को पिड़ीत के घर पर इस हमले में कई अपराधी भी शामिल था जो उसका नाते रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। ग्रामीण सूत्रों की मानें तो आरोपित दर्जनों लोग के लाखों रुपए के लेकर घूम कर दिया है।

वहीं पिड़ीत मनी चंद परवाना के आवेदन और आरोपित राजीव कुमार के आवेदन की जमीनी जांच कर उचित कार्रवाई किए जाने की मांग माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, गृह सचिव, डीजीपी, आईजी, डीआईजी, एसपी खगड़िया एवं जिला पदाधिकारी आलोक रंजन खगरिया से विजिलेंस कमिटी बहाल कर जांच करने की मांग की है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *