थाना न्यूज पुलिस बिहार बेलदौर भारत मारपीट

खेत में बने झोपड़ी का विरोध करने पर, दबंगों ने मारपीट कर तीन को किया गंभीर रूप से घायल

बेलदौर थाना क्षेत्र में अपराधियों एवं दबंगों का मनोबल चरम सीमा पर है। वही दबंगों ने पहले खेत में झोपड़ी बना दी जिसका विरोध करने पर दबंगों ने हवाई फायरिंग की नहीं हुआ तो आंखों में लाल मिर्च डालने बाद धारदार हथियार से वार एवं मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वही सभी तीनों घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार बाद तीनों घायलों को इलाज के लिए खगड़िया सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वही घटना रविवार की सुबह को दिघौन गांव की है।

वही इस संबंध में दिघौन गांव के पीड़ित जख्मी मु असद ने बेलदौर थानाध्यक्ष को आवेदन देकर गांव के ही मु कासीम, मु शमशाद समेत दर्जन भर लोगों को नामजद बनाते हुए कार्रवाई करने की गुहार लगाया है। वही आवेदन के मुताबिक गांव के ही दबंग नामजदों द्वारा उनके केवाला की जमीन में अतिक्रमण करने के उद्देश्य झोपड़ी बना दिया था। जिसका विरोध करने पर सुनियोजित साजिश के तहत नामजदों द्वारा आंखों में लाल मिर्च डाल दिया गया। इसके बाद धारदार हथियार से वार कर तीनों भाइयों इनमें मु अबुजर, मु असद आरफी एवं मु आसीफ को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान नामजदों द्वारा जान मारने की नीयत से दो चक्र फायरिंग भी की एवं ट्रैक्टर को भी क्षतिग्रस्त कर देने का आरोप लगाया है। वही पीड़ित के मुताबिक घटना के दौरान पुलिस को मामले की जानकारी दी लेकिन महज 4 किलोमीटर की दूरी तय करने में पुलिस को करीब 3 घंटे लग गए, वही पुलिस की मौजूदगी में नामजद हो हंगामा करते रहे बावजूद पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

उल्लेखनीय है कि नामजदों में मु कासीम एवं मु शमशाद पर पंचायत चुनाव के दौरान पुलिस पर हमला करने का नामजद अभियुक्त हैं जो फरार चल रहा है। वहीं थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने आवेदन मिलने की पुष्टि करते हुए बताया एफआईआर दर्ज की जा रही है, किसी भी सूरत पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *