अपराधी थाना न्यूज पुलिस फरार बिहार बेलदौर भारत

कुख्यात अपराधी अभिषेक कुमार के घर को किया कुर्की जप्ती, पुलिस बल घर के चौखट तक को उखाड़ कर ले आए थाना

बीते शुक्रवार को बेलदौर पुलिस एवं सीओ बेलदौर के नेतृत्व में कुख्यात अपराधी अभिषेक कुमार उर्फ पम पम का घर को न्यायालय के आदेश अनुसार कुर्की जप्ती किया गया। वही अपराधियों का घर को कुर्की जप्ती होने से बेलदौर प्रखंड क्षेत्र में बेलदौर पुलिस का सराहनीय कर रहे हैं हर चौक चौराहे पर चर्चा हो रहा है कि करीब 20 वर्ष पहले प्रशासन के द्वारा जब कुर्की जप्ती करने जाते थे तो उस वक्त कुर्की जप्ती के दौरान घर के चौखट से लेकर शील्ला लोरीह तक उखाड़ कर लेकर चले आते थे ठीक इसी तरह बेलदौर पुलिस 20 वर्षों के बातों को ताजा कर दिया है।

बताते चलें कि बेलदौर बाजार, पीरनगरा चौक, माली चौक, उसराहा चौक पर न्यायालय के साथ-साथ बेलदौर पुलिस एवं सीओ का सराहनीय कर रहे हैं। मालूम हो कि मनी चंद सिंह परवाना, रंजन कुमार राज, झलेंद्र कुमार, श्यामसुंदर स्वर्णकार, दिलीप भगत, अनिल कुमार सोनी समेत दर्जनों ग्रामीणों का कहना है कि राजनीति के साह हत्याकांड में प्रशासन के द्वारा उनके हत्यारे के घरों को सिल्ला लोरीह से लेकर घर के चौखट तक को उखाड़ कर ले आया था, ठीक उसी तरह बेलदौर प्रशासन बीते शुक्रवार को थाना अध्यक्ष संतोष कुमार, सीओ सुबोध कुमार समेत पुलिस बल कुख्यात अपराधी अभिषेक कुमार उर्फ पम पम के घर पर पहुंचकर उनके घर के चौखट तक को उखाड़ कर बेलदौर थाना लाए।

आगे ग्रामीणों का कहना हुआ कि यदि इस तरह का कार्य बेलदौर पुलिस करते रहेंगे तो आए दिन अपराधियों का मनोबल टूटता रहेगा और बेलदौर अपराध मुक्त बन सकता है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *