थाना न्यूज बच्चे बिहार बेलदौर भारत मारपीट

खेलते-खेलते बच्चों के बीच हुआ विवाद, मारपीट के दौरान जान मारने की कोशिश

बेलदौर थाना क्षेत्र के दिघोन पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 14 सुखाय वासा निवासी 68 वर्षीय मोहम्मद इलयास ने बेलदौर थाना अध्यक्ष को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है। दिए गए आवेदन में वर्णित है कि शनिवार को 8 बजे सुबह मेरे 12 वर्षीय पुत्र मोहम्मद वकील को 45 वर्षीय मोहम्मद फैयाज, 25 वर्षीय मोहम्मद मोजविल, 50 वर्षीय मोहम्मद अत्ताउल्लाह के पुत्र के साथ मेरा पुत्र खेल रहा था।

वही खेलते खेलते दोनों बच्चे के बीच विवाद होने लगा। इसी दौरान उक्त स्थल पर सभी नामित व्यक्ति पहुंचे जहां उक्त बालक के साथ मारपीट करने लगा। इस संबंध में 12 वर्षीय मोहम्मद वकील ने बताया कि हम अपने गांव के दोस्त के साथ खेल रहे थे। इसी दौरान हम दोनों बच्चे के बीच विवाद हुआ। इसी पर मेरे ही गांव के नामित व्यक्ति उक्त स्थल पर आए और मेरे साथ मारपीट किया मारपीट के दौरान जान मारने की नीयत से गला में फासी लगा रहा था।

तब उक्त बालक का पिता उक्त स्थल पर पहुंचे बीच बचाव किए, बीच-बचाव के दौरान मेरे पिता के साथ भी उक्त व्यक्ति लोग मारपीट किया। थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि सूचक के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। अपने अधीनस्थ कर्मी से मामले को छानबीन करवाकर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *