एनएच 107 थाना न्यूज बिहार बेलदौर भारत लूटपाट

लूटपाट की घटी घटना, थाना अध्यक्ष को आवेदन देकर मामले से कराया अवगत

आभूषण व्यवसाय के साथ एनएच 107 तीन डोभा के समीप लूटपाट की घटना घटी। जिसको लेकर पीड़िता ने बेलदौर थाना अध्यक्ष को आवेदन देकर मामले से अवगत कराया है। मालूम हो कि बेलदौर थाना क्षेत्र के पीरनगरा गांव निवासी स्वर्गीय चमरू स्वर्णकार के 36 वर्षीय पुत्र मदन स्वर्णकार करीब 7:15 बजे सुबह सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल से सवार होकर सहरसा की ओर जा रहे थे।

इसी दौरान तीन डोबा डायवर्शन के पास चार अज्ञात व्यक्ति ने मेरे मोटरसाइकिल को ओवरटेक करके उक्त स्थल पर लोहे के रड से मारपीट कर अवैध हथियार से लैस होकर गाली गलौज करते हुए मारपीट कर बाया हाथ बुरी तरह से तोड़ दिया। वही मारपीट कर मेरे पास में रखें नगद करीब एक लाख 25 हजार व करीब डेढ़ किलो चांदी जिसका कीमत करीब 1 लाख रुपया बताया जाता है, वही 15 ग्राम सोना जिसका कीमत करीब 60 हजार रुपया तथा वजन करने वाले कंप्यूटर सहित मोटरसाइकिल छीन कर चलते बने और भागते भागते धमकी दिया कि तुम किसी को बताओगे तो तुमको जहां देखेंगे वहां जान से मार देंगे।

इस संबंध में सूचक ने बताया कि करीब 5 वर्षों से पीरनगरा गांव में आभूषण का दुकान करते हैं, हम अपने आभूषण के दुकान के लिए आभूषण लाने के लिए सहरसा की ओर जा रहे थे जो मेरे साथ घटना घटी। इस संबंध में थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पीड़िता के द्वारा आवेदन दिया गया है। अपने अधीनस्थ कर्मी से मामले को छानबीन करवाकर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही किया जाएगा। आगे उन्होंने बताया कि उक्त मामले को जल्द से जल्द निष्पादन करेंगे और उक्त कार्य में संलिप्त अपराधी को जल्द से जल्द न्यायिक हिरासत भेजा जाएगा।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *