चोर चोरी छौड़ाही न्यूज बिहार बेगूसराय भारत

घर का फरकी खोल एक लाख नगद समेत आभूषण की चोरी ,नवविवाहिता बेटी का था सामान, धन्नु टोल अमारी गांव की घटना ।

विनोद शर्मा की रिपोर्ट।
 (बेगूसराय) : छौड़ाही ओपी क्षेत्र के अमारी पंचायत के धन्नु टोल अमारी गांव में शुक्रवार की देर रात एक घर से एक लाख रुपए नगद, स्वर्णआभूषण समेत अन्य सामानों की चोरी कर ली गई।
 इस संदर्भ मे छौड़ाही ओपी क्षेत्र से धन्नु टोल अमारी निवासी रामसेवक महतो एवं उनकी पत्नी ललिता देवी ने बताया कि एक माह पहले बेटी का विवाह किए थे । दो दिन पहले बेटी को विदा कर घर लाए थे। बेटी का आभूषण, नगद रुपया बक्से में रखकर टाट फरक के घर के अंदर रखा दिए थे। शुक्रवार की रात हम सभी लोग खाना खाकर गर्मी के कारण बरामदे पर सो गए। सुबह उठे तो देखे घर के बांस का फरकी दरवाजा खुला हुआ है। घर के अंदर गए तो वहां बेटी का बक्सा गायब था। काफी खोजबीन किए नहीं मिला।

उन्होंने बताया कि चोरी गए बक्से मे नगद एक लाख रुपए, दो भरी सोना, दो पायल ,तीन नकमुनी, तीन नथिया, कान का बाली, 25 पल्ला साड़ी एवं एक जोड़ी नया चप्पल था। अब किस मुंह से बेटी को ससुराल विदा करेंगे। घटना के बाद सभी स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है। समाचार प्रेषण तक सूचना देने एवं इंटरनेट पर खबर तेजी से वायरल होने के बाद भी छौड़ाही पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाई है। जिससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।
गृह स्वामी ने बताया कि उन्हें आशंका है कि रात 12 बजे के घटना घटी है। घटना के संदर्भ में छौड़ाही पुलिस को लिखित आवेदन दिया गया है।
 इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार का कहना है कि अभी तक लिखित आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने के बाद घटना की जांच की जाएगी

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *