दुर्घटना न्यूज बिहार बेगूसराय भारत

दुकान में घुसा अनियंत्रित मालवाहक पिकअप बोलेरो, दो व्यक्ति चोटिल , एक लाख रुपए का नुकसान।

विनोद शर्मा की रिपोर्ट।
 छौड़ाही (बेगूसराय) : दौलतपुर मालीपुर मुख्य पथ पर छौड़ाही बाजार शिव मंदिर चौक के निकट सोमवार की देर रात एक तेज रफ्तार मालवाहक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली पोल तोड़ते हुए एक दुकान में घुस गई ।घटना में दो व्यक्ति मामूली रूप से घायल हुए। वहीं एक लाख रुपए से ज्यादा मूल्य की संपत्ति नष्ट हो गई।
 घटना के संदर्भ में छौड़ाही बाजार निवासी ब्रह्मदेव पौदार ने बताया कि वह अपने घर के आगे नाश्ता कचरी बड़ी का दुकान खोले हुए हैं। सोमवार की रात दुकान बंद कर दुकान के बाहर ही सोए हुए थे। रात एक बजे के लगभग एक तेज रफ्तार मालवाहक बोलेरो जिस पर आम लोड था अनियंत्रित होकर दुकान के सामने बिजली पोल में धक्का मारते हुए उनके दुकान मे घुसकर पलट गई।

जोरदार ठोकर के कारण बिजली पोल क्षतिग्रस्त हो गया एवं दुकान भी पूरी तरह धराशाई हो गया। वहीं दुकान से उड़ी ईट ब्रह्मदेव पोदार एवं राजेश पौदार को लगी। जिससे वह मामूली रूप से घायल हो गए। पिकअप ड्राइवर भी घायल हो गया लेकिन मौके से भागने में सफल रहा।  दूसरी तरफ जोरदार आवाज होने के उपरांत आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे एवं चोटिल व्यक्ति को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना छौड़ाही पुलिस को दी।
 सूचना पर पहुंची पुलिस दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जेसीबी से उठवा कर थाने ले गई।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *