गया न्यूज बिहार भारत

बुडको द्वारा काटे गए सड़को की मरम्मती को लेकर जिलाधिकारी से मिले मेयर-डिप्टी मेयर, शीघ्र सड़कों का हाल बेहतर ना हुआ तो जनआंदोलन करेंगे।

धीरज गुप्ता की रिपोर्ट
नगर निगम के मेयर वीरेंद्र कुमार उर्फ गणेश पासवान व डिप्टी मेयर अखौरी ओंकारनाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव ने बुधवार को गया समाहरणालय में जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन एसएम से मिले। उनके साथ सामाजिक कार्यकर्ता मणि लाल बारीक, अनिल स्वामी अनंत कुमार सहित अन्य मौजूद थे। उस दौरान बुडको द्वारा काटे गए सड़को की शीघ्र मरम्मती को लेकर अपनी बात रखी है
इस संबंध में डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव ने बताया कि बुडको गया शहरी क्षेत्र ने जलापूर्ति हेतु बिछाया जा रहा पाइपलाइन के अघतन स्थिति के दौरान पूरा शहर को नारकीय बना दिया है। सभी कामों को वो पेटी कांट्रेक्ट देकर बिना मापदंड के पूरा शहर के मुख्य पथ को काट कर छोड़ दिया गया है। जिससे आए दिन हादसे हो रहे हैं। किसी का गाड़ी फंस रहा तो कोई घायल हो रहा है। इतना नहीं प्रदूषण के साथ-साथ साफ-सफाई में भी बाधा पहुंच रहा हैं। लापरवाह कार्यप्रणाली के कारण पूरा शहर जाम से त्राहिमाम है
उन्होंने बताया कि शाहमीर तक्या, पूर्वी रामसागर रोड, टिकारी रोड सहित कई मुख्य सड़कों को चौपट कर के रख दिया है। हमने डीएम से मिलकर इस समस्या शीघ्र हल करने को कहा। नहीं परेशानी बरसात में और बढ़ेगी। इसके आलवे पितृपक्ष मेला में लाखों की संख्या में तीर्थयात्रियों का आगमन होगा। ऐसा हाल रहा तो गयाजी की पहचान धूमिल हो जाएगा। पहले काटे गए सड़को को मरम्मती करें फिर आगे काम पूरा करें। जैसे काट रहे हैं सड़क वैसे वैसे सड़को को ढाले। इसपर डीएम ने भी पूरी गंभीरता से सुना और समीक्षा कर संबंधित को कई जरूरी दिशा निर्देश देने का आश्वस्त किया है  ।

वहीं इसके आलवा मेयर-डिप्टी मेयर पूर्वी रामसागर रोड में काटे गए सड़कों को देखने पहुंचे। जहां बुडको के कार्यपालक अभियंता विजय कुमार को बुलाकर शीघ्र ही मरम्मती कराने का निर्देश दिया। मौके पर संबंधित को मेयर गणेश पासवान ने कहा कि अगर शीघ्र सड़को का हाल बेहतर नहीं नहीं हुआ तो जन आंदोलन से सड़क पर आकर समस्या का हल कराऊंगा।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *