चोर चोरी छौड़ाही न्यूज बिहार बेगूसराय भारत

दो घरो में चोरों ने 20 लाख से ज्यादा मूल्य की संपत्ति मालवाहक पिकअप, नई बाइक पर किया हाथ साफ, चोरों ने दरियादिली का परिचय देते हुए नई बाइक के स्थान पर अपना पुराना बाइक छोड़ गया।

विनोद शर्मा की रिपोर्ट।
छौड़ाही थाना से महज 50 मीटर उत्तर बखड्डा गांव मे चोरों ने एक साथ दो घरों से नगद रुपए समेत 20 लाख से ज्यादा मूल्य की संपत्ति चोरी कर छौड़ाही पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। शातिर चोर नया मालवाहक पिकअप, नई बाइक की चोरी कर ली तो, दरियादिली का परिचय देते हुए नई बाइक के स्थान पर अपना पुराना बाइक छोड़ गया। घटना मंगलवार की रात दो बजे के बाद की बताई जा रही है।
 चोरी गए मालवाहक पिकअप वाहन के मालिक छौड़ाही ओपी क्षेत्र के परोड़ा निवासी अवधेश सहनी ने छौड़ाही ओपी मे दर्ज कराए गए प्राथमिकी में कहा है कि वह अपना मालवाहक वाहन छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बखड्डा गांव निवासी हर्षित यादव को चलाने के लिए दिए हुए हैं। ड्राइवर हर्षित यादव सामान पहुंचा मंगलवार की रात बखड्डा गांव स्थित अपने दरवाजे पर पिकअप को लगाकर सोने चले गए थे। सुबह वहां से पिकअप वाहन गायब था। पिकअप काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिला है। वाहन में अन्य कीमती सामान, नगद रुपए एवं कागजात भी थे। वहीं ड्राइवर हर्षित यादव की मां लरमन देवी ने बताया कि देर रात पिकअप को दरवाजे पर खड़े देखे थे । सुबह उठ कर हर्षित के साथ दरवाजे पर गए तो वहां से पिकअप गायब था। गांव मे काफी खोजबीन किए पता नहीं चला। खोजबीन करते हुए दौलतपुर पेट्रोल पंप गए तो वहां सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि और 700 का ईंधन डलवा वाहन चोर एस एच 55 के रास्ते बेगूसराय की ओर भाग गया है। इसके बाद छौड़ाही ओपी पहुंच प्राथमिकी दर्ज कराया गया है।

दूसरी तरफ, चोरी की दूसरी घटना भी छौड़ाही थाना से महज 50 मीटर दूर इसी बखड्डा गांव में घटित हुई। बखड्डा गांव निवासी दिनेश यादव ने छौड़ाही ओपी में दर्ज कराए गए प्राथमिकी में कहा है कि मंगलवार की रात दो बजे के लगभग सोने चले गए थे। उस समय तक उनके दरवाजे पर एक नया व एक पुराना हीरो स्प्लेंडर बाइक सही सलामत था। सुबह उठकर देखे तो घर में सामान बिखरा पड़ा है। घर में रखा 5,000 नगद रुपया, एक ओप्पो कंपनी का मोबाइल एवं अन्य कीमती सामान गायब है। अन्य सामान यत्र तत्र फेंका हुआ है। नई स्प्लेंडर बाइक का चाबी भी गायब था। जब दरवाजे पर जाकर देखें तो नया स्प्लेंडर बाइक भी गायब था। वही पुराना बाइक सुरक्षित रखा था। दरवाजे पर एक लावारिस पुराना पलसर बाइक भी लगा हुआ था। दर्ज प्राथमिकी में दिनेश यादव ने कहा है कि चोरों ने नगदी एवं नई बाइक चोरी कर ली है। और अपना पुराना पलसर बाइक यही छोड़ दिया है। जो चोर का ही लग रहा है।
 इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार का कहना है कि चोरी की दोनों घटनाओं से संबंधित आवेदन मिला है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *