अपहरण छौड़ाही नाबालिग न्यूज पुलिस बिहार बेगूसराय भारत

15 वर्षीय बालिका की अपहरण,आन ड्यूटी अधिकारी ने प्रेम प्रसंग का हवाला देकर आवेदन लेने से किया इंकार।

विनोद शर्मा की रिपोर्ट
छौड़ाही ओपी क्षेत्र के एक गांव से अपनी मां के साथ यूको बैंक छौड़ाही जा रही 15 वर्षीय बालिका का बोलेरो सवार युवकों ने शुक्रवार को अपहरण कर लिया। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। छौड़ाही पुलिस ने  प्राथमिकी अभी तक दर्ज नहीं की है। बालिका को गलत नियत निम्न वर्णित व्यकतियो के दौरान अगवा करने के संबंध में।
इस संदर्भ में थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता ने बताया कि उनकी पुत्री उम्र 15 वर्ष नवम वर्ग की छात्रा है। वह दो बजे दिन में उनके साथ घर से बैंक जाने के लिए निकली। छौराही बैंक से पहले वह दुकान में कुछ सामान लेने लगी और अपनी बेटी को बैंक भेज दिया। जब बैंक पहुंचे तो बालिका वहां  नहीं थी। तब हम लोग बहुत खोजबीन किया पर कोई पता नहीं चला।

जब गांव में पता किया तो मालूम हुआ छौराही ओपी क्षेत्र के मटिहानी निवासी आरोपितों शशि कुमार पासवान,गौतम पासवान, गोविंद कुमार पासवान सभी मटिहानी तथा चार अन्य लोग जिसे पहचान नहीं सका ने बोलेरो गाड़ी में मेरी पुत्री को जबरदस्ती खींच कर अगवा कर बैठा अपहरण कर लिया है।
अपहरण कर ली गई नाबालिक की मां का कहना है कि घटना के बाद ग्रामीणों के साथ छौड़ाही ओपी पहुंच आवेदन दिया। वहां आन ड्यूटी अधिकारी ने प्रेम प्रसंग का मामला बता आवेदन लेने से इनकार कर दिया और डांट डपट कर अधिकारी ने आरोपितों से समझौता कर लेने का दबाव भी दिया है।

इस संबंध में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें अपहरण के संदर्भ में कोई जानकारी नहीं है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *