थाना न्यूज पुलिस बिहार बेगूसराय भारत

सास बहू को पड़ोसियों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

विनोद शर्मा की रिपोर्ट।
छौड़ाही ओपी क्षेत्र के परोड़ा पंचायत के डुमरी गांव में सोमवार को अपने जमीन पर पड़ोसी द्वारा जबरदस्ती घर बनाने से रोकने पर सास बहू को पड़ोसियों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घायलों का इलाज पीएचसी छौड़ाही में चल रहा है।
इस संदर्भ मे घायल डुमरी निवासी सास बहू सीता देवी एवं उषा देवी ने बताया कि डुमरी गांव मे उनका 10 कट्ठा जमीन है। उस उक्त जमीन पर आगे से उनका घर भी बना हुआ है। उनके घर के पीछे खाली जमीन पर पिछले कुछ दिनों से उनके पड़ोसी दावा ठोक कर जबरदस्ती घर बनाना चाह रहे थे। विवाद के बाद सामाजिक स्तर पर पंचायती भी हुई। लेकिन उनके पड़ोसी घर बनाने पर अड़े रहे।

सोमवार दोपहर उनके पड़ोसी छौड़ाही ओपी क्षेत्र के डुमरी पड़ोरा निवासी कैलू यादव, मुकेश यादव आदि आरोपित घायल महिला के घर के पीछे ईट जोड़कर घर बनाने लगा।उस पर घर बना रहे है। जब सास और बहू ईट जोडने नहीं दी तो कैलू यादव, मुकेश यादव ने मिलकर लाठी डंडे एवं लोहे के राड से ताबड़तोड़ प्रहार कर सास बहू को गंभीर रूप से घायल कर भाग गया। जिसके बाद स्वजनों ने दोनों घायल महिला को इलाज के वास्ते पीएचसी छौड़ाही भर्ती करवाया जहां दोनों का इलाज गंभीर अवस्था में चल रहा है।
घायल महिला का कहना है कि छौड़ाही थाना आवेदन दिए लेकिन जांच एवं बयान लेने अब तक पुलिस नहीं आई है।

इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष का कहना है कि अभी तक आवेदन उन्हें नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *