गया न्यूज बिहार भाजपा भारत

भाजपा का तीन दिवसीय प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का आज संपन्न

रौशन  कुमार की रिपोर्ट।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल के संबोधन से हुआ.   समापन के पहले  संगठन के विस्तार पर चर्चा करते हुए प्रदेश संगठन महामंत्री भीखु भाई दल  सानिया ने कहा कि भाजपा संगठन का विस्तार बुथ तक हो चुका है आवश्यकता है सभी प्रकार की पार्टी के कार्यक्रम बुथ तक पहुँचाने का.
 आज भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की बदौलत सत्ता में है. कार्यकर्ताओं को अनुशासित रहते हुए जनहित के कार्य और समाजिक कार्य पर करते रहना चाहिए.

समापन संबोधन करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन गया में शानदार ढंग से संपन्न हो रहा है. प्रेस को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी  करीब 1100 मंडलों और संगठन के दृष्ट कोण से 45 जिला में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन हो चुका था. अभी गया में बिहार प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. प्रशिक्षण शिविर में बिहार भाजपा के पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, जिला महामंत्री, प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष, प्रदेश प्रकोष्ठ के संयोजक सहित करीब 322 प्रतिनिधि को भाग लेना था, लेकिन करीब 285 प्रतिनिधि ने इस प्रशिक्षण शिविर में उपस्थित हुए. सभी प्रतिनिधि अनुशासन का पालन करते हुए प्रशिक्षण प्राप्त किया. प्रशिक्षण के उपरांत अब और अच्छे ढंग से संगठन का कर सकेगें.

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *