न्यूज प्रेमी प्रेमिका बिहार बेगूसराय भारत

प्रेमिका से मिलने पहुंचे सरपंच पुत्र का ग्रामीणों ने कर डाला पकड़ौआ विवाह, एकंबा के सरपंच पुत्र का समस्तीपुर के शंकरपुरा गांव में जबरन शादी।

छौड़ाही (बेगूसराय) : प्रेमिका से रात के अंधेरे में मिलते पकड़े जाने पर छौड़ाही ओपी क्षेत्र के एकंबा पंचायत के सरपंच के पुत्र का समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शकरपुरा गांव में स्थानीय ग्रामीणों ने प्रेमिका के साथ पकड़ौआ विवाह करवा दिया। प्रेमी युवक छौड़ाही ओपी क्षेत्र अंतर्गत शेखाटोल निवासी एकंबा पंचायत के सरपंच तेतर सहनी के पुत्र पप्पू कुमार हैं।
 मिली जानकारी अनुसार प्रेमिका के पिता परदेस में रहकर मजदूरी करते हैं। लड़की शकरपुरा में अपने चाचा-चाची की देखरेख में रहा करती थी। सरपंच पुत्र पप्पू और लड़की की मुलाकात विगत दिनों गढ़पुरा हरिगिरि धाम शिव मंदिर परिसर में हुई थी। इस दौरान प्रेम में जीने और मरने की कसमें खाने के बाद पप्पू का इश्क परवान चढ़ा और वह प्रेम-मिलाप करने अपनी प्रेमिका के घर शंकरपुरा गांव बुधवार की आधी रात में ही पहुंच गया। जिसकी भनक स्थानीय ग्रामीणों को लग गई और ग्रामीणों ने प्रेमी प्रेमिका को रंगे हाथ पकड़ लिया।पकड़ने के बाद ग्रामीणों के द्वारा जमकर प्रेमी युवक की पिटाई की गई। पिटाई के बाद ग्रामीणों ने जबरन प्रेमी-प्रेमिका की शादी मंदिर में करा दी। जिसकी सूचना एकंबा सरपंच ने हसनपुर एवं छौड़ाही पुलिस को दी।

इस दौरान गांव के लोगों का हुजूम मंदिर परिसर में जुटा रहा। मौके पर पहुंची हसनपुर थाने की पुलिस को गांव के लोगों ने बताया रजामंदी से दोनों की शादी हुई है। पुलिस ने जब दोनों प्रेमी प्रेमिका से बात करनी चाही तो ग्रामीणों ने हसनपुर पुलिस को खदेड़ कर भगा दिया। लड़की पक्ष वालों द्वारा वायरल किए जा रहे वीडियो मे सरपंच पुत्र राजी खुशी से ही विवाह करने की बात कह रहे हैं । हालांकि उनके चेहरे पर डर साफ देखी जा रही है।
 दूसरी तरफ एकंबा सरपंच तेतर साहनी एवं गांव के दर्जनों लोग शकरपुरा गांव पहुंच गए। जबरन पकड़कर शादी कराने से दोनों गांव के अभिभावकों में तनाव व्याप्त है। हसनपुर पुलिस मामले पर नजर रख रही है।

 11,854 total views,  4 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *