क्राइम न्यूज बिहार भारत शव समस्तीपुर

संदिग्ध मौत मामले में 10 लोगों के खिलाफ रोसड़ा थाना में एफआईआर दर्ज ।

संतोष राज :- न्यूज़ रूम

 

समस्तीपुर :- रोसड़ा शिवाजीनगर के एक व्यक्ति की संदिग्ध  मौत के मामले में परिजनों व ग्रामीणों के हंगामे व रोड जाम के बाद अंततः रोसड़ा पुलिस ने थाने में  हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। बताते चलें कि शिवाजी नगर सहायक थाने के गंगाराही निवासी नंदकिशोर मंडल का शव संदिग्ध परिस्थिति में रोसड़ा थाने के तेलिया राही गांव में काली मंदिर के पास पाई गई थी। जिसके बाद परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शिवाजी नगर ओपी  के ठनका चौक पर शव के साथ सड़क जामकर देर रात तक आगजनी और हंगामा किया था।
  परिजनों का कहना था कि तीन दिन पूर्व जमीनी विवाद को लेकर गांव के ही कुछ लोगों के साथ विवाद हुआ था। विवाद को हत्या का वजह बताया जा रहा था । लोकल पुलिस देर रात ठनका चौक पर बैठे लोगों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त करा  शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया था।

शनिवार को जब पोस्टमार्टम करा कर शव लाया गया तो परिजनों ने एक बार फिर शव लेकर सड़क  जाम कर दिया। परिजन  बार-बार आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे ।
मामला बिगड़ता देख रोसड़ा थाना अध्यक्ष रामाशीष कमती दल बल के साथ मौके  पर पहुंच परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को समाप्त करवाया। मृतक नंदकिशोर मंडल के पुत्र बमबम मंडल के आवेदन पर गंगा राही के ही  रविन्द्र मंडल, दिलीप मंडल, लालबहादुर मंडल, विद्यासागर सिंह, लक्ष्मण मंडल, अरुण मंडल समेत 10 लोगों के खिलाफ हत्या के आरोप में रोसड़ा थाना कांड संख्या 329/22 दर्ज किया गया है। दर्ज मामले में कहा गया है कि मृतक रोसड़ा से न्यायिक कार्य निबटा कर वापस अपने घर लौट रहा था। रास्ते में ही आरोपियों द्वारा मारपीट कर व गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई एवं शव को तेलिया राही गांव के काली मंदिर के पास फेंक दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। बहुत जल्द कांड का खुलासा कर संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *