गिरफ्तार न्यूज बिहार भारत लूटपाट समस्तीपुर

गल्ला व्यवसायी से लूट और गोली मारकर घायल किए जाने की घटना में पुलिस ने एक अपराधी को लूटी गई रकम के पांच हजार रुपए और एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है।

समस्तीपुर जिले के मथुरापुर ओपी क्षेत्र के बाजार समिति के पास बीते 10 नवंबर की शाम हुई गल्ला व्यवसायी से लूट और गोली मारकर घायल किए जाने की घटना में पुलिस ने एक अपराधी को लूटी गई रकम के पांच हजार रुपए और एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के केल्हुआरा निवासी और स्व. सुखलाल पासवान के पुत्र संगम ऊर्फ भुल्ला के रूप में हुई है। इस बाबत समस्तीपुर सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए सदर डीएसपी मो. एसएच फखरी ने बताया कि इस घटना के उद्भेदन और इसमें संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए समस्तीपुर एसपी के निर्देश पर उनके नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया। सदर डीएसपी के नेतृत्व में गठित एसआईटी के द्वारा कांड के अनुसंधान के क्रम में 18 नवंबर को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार की गई विस्तृत पूछताछ में उसने कई कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। पुलिस के अनुसार बीते 14 नवंबर को मथुरापुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत किराना दुकान में हुई लूटपाट और कल्याणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुक्तापुर में हुई लूटपाट की घटना में गिरफ्तार आरोपी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। बताया गया कि उसके ऊपर वारिसनगर और कल्याणपुर थाने में कई मामले दर्ज हैं। एसआईटी टीम में मो. एसएच फखरी, नगर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी, डीआईयू शाखा प्रभारी अनिल कुमार, पीएसआई राजन कुमार, पीएसआई फेजुल अंसारी एवं डीआईयू शाखा के सिपाही अखिलेश कुमार शामिल थे।

बता दें कि 14 अक्टूबर की शाम मथुरापुर ओपी के बाजार समिति के पास लूटपाट के दौरान किराना व्यवसायी अनिल चौरसिया को बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया था। हालांकि, व्यवसायी के द्वारा बहादुरी दिखाते हुए गोली लगने के बावजूद एक बदमाश को पकड़ लिया गया था। जिसकी पहचान बंगरा थाना क्षेत्र के शादीपुर गांव के उमेश सिंह के पुत्र अविनाश कुमार के रूप में हुई थी। जिसके बाद पकड़े गए अपराधी की भीड़ ने जमकर पिटाई भी कर दी थी और उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। उधर, घटना को अंजाम देने के बाद दो बदमाश लूटी गई रकम लेकर भागने में सफल हो गये थे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *