खगड़िया जिलाधिकारी न्यूज बिहार भारत विद्यालय शिक्षक

अचानक विद्यालय पहुँचे जिलाधिकारी, विद्यालय में मचा हड़कंप।

राजकमल कुमार की रिपोर्ट।
जिलाधिकारी डॉक्टर आलोक रंजन घोष बेलदौर प्रखंड क्षेत्र के मध्य विद्यालय रामनगर पहुंचे। जहां शनिवार रहने के कारण उक्त विद्यालय के प्रधानाध्यापक के द्वारा विद्यालय में खेलकूद कार्यक्रम था, बच्चे को ना देख कर डीएम आलोक रंजन घोष विद्यालय में मौजूद शिक्षक को कड़ी फटकार लगाएं। बताते चलें कि जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने बीएलओ से पूछताछ किया। पूछताछ के दौरान डीएम साहब को बीएलओ के द्वारा सही जानकारी नहीं दिए गए। जिस कारण उक्त बीएलओ पर भड़क उठे। बताते चलें कि जब डीएम साहब उक्त विद्यालय पहुंचे तो 45 वर्षीय महिला बीएलओ से नाम जुड़वाने को लेकर बैठी हुई थी। जब जिलाधिकारी
साहब उक्त महिला से पूछताछ किया तो उन्होंने बताया कि मेरा नाम वोटर लिस्ट से कट चुकी है। उक्त बात को सुनते ही डीएम आलोक रंजन घोष बीएलओ से पूछताछ करने लगा तो उन्होंने कहा कि बीएलओ के द्वारा प्रपत्र 7 नहीं भरने के बावजूद भी नाम वोटर लिस्ट से कैसे कट गया। लग रहा है कि बीएलओ के द्वारा ग्राम वाचन नहीं किया जा रहा है। जिस कारण आम जनों को काफी परेशानी हो रही है।

जब उनसे पूछताछ किया कि घर घर जाकर फोटो एवं नाम पता लेते हो तो बीएलओ डीएम साहब की बातें पर गंभीर हो गया और बताने से इंकार कर गए। मौके पर डीडीसी संतोष कुमार, वीडियो सुनील कुमार, सीओ सुबोध कुमार, जिला लोहिया स्वच्छता पदाधिकारी मीरा कुमार समेत दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *