खगड़िया न्यूज पुलिस बिहार बेलदौर भारत ससुराल हत्या

पुत्री व नतनी की हत्या की आशंका जताई ,परिजनों पर लगाया आरोप।

राजकमल कुमार की रिपोर्ट।
बेलदौर थाना क्षेत्र के पीरनगरा गांव में विवाहिता को मारपीट कर हत्या कर देने की आशंका जाहिर करते हुए परिजनों ने थानाध्यक्ष को आवेदन दिया हैं।
बताते चलें कि मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के पीरनगर गांव निवासी लाली शर्मा के 60 वर्षीय पत्नी मीना देवी ने बेलदौर थानाध्यक्ष को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। सूचक ने आवेदन के माध्यम से बताई की मेरी विवाहिता पुत्री ममता कुमारी व 2 वर्षीय नतनी को मार पीट कर हत्या कर शव को गायब कर देने के आरोप लगाया है। उक्त मामले में सूचक मीना देवी ने बताई के 4 वर्ष पूर्व ममता कुमारी की शादी पीरनगरा गांव निवासी विलास शर्मा के पुत्र विपिन शर्मा के साथ हिंदू रीति रिवाज के तहत शादी संपन्न हुआ था। इसी दौरान उन्हें 1 वर्ष के बाद 2 वर्षीय नतनी भी हुआ। वही घटना 4 फरवरी के बताते हुए पीरनगरा गांव के दमाद विपिन शर्मा, कृष्णा शर्मा समेत अन्य व्यक्ति के ऊपर बेलदौर थानाध्यक्ष को आवेदन दिया है। वही आमजनों के द्वारा मेरी पुत्री को बेरहमी से मारपीट करने बाद पुत्री ने मोबाइल से इसकी जानकारी दी।

वहीं आम जनों ने उन्हें मोबाइल पर पुत्री को जान मार देने की धमकी भी दिया। वही ममता कुमारी के ससुराल पीनगरा गांव पहुंचा तो वहां से ममता देवी एवं उनकी 2 वर्षीय पुत्री गायब थी। सूचक को आशंका जाहिर हुआ कि मेरी पुत्री एवं मेरी नतनी की हत्या कर शव को गायब कर देने का आरोप लगाया है। इस संबंध में बेलदौर थाना अध्यक्ष पंकज प्रकाश ने बताया कि सूचक के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। अपने अधीनस्थ कर्मी से मामले को छानबीन करवाकर दोषियों के ऊपर कार्यवाही की जाएगी ।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *