BIHAR BJP INDIA NEWS Patna Politics SAMASTIPUR

नेता प्रतिपक्ष श्री हरि सहनी का रोसड़ा में अभिनंदन समारोह , नेता प्रतिपक्ष को एक झलक देखने के लिए लोगें का उमड़ा हुजूम ।

(सबकी खबर आठों पहर न्यूज रूम )
बिहार के नव मनोनित बिहार विधान परिषद के प्रतिपक्ष नेता श्री हरि सहनी का समस्तीपुर रोसड़ा के प्रसिद्ध डॉo सह भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉo राज भूषण चौधरी के निवास स्थान पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता राम सुखित सहनी कर रहे थे वही मंच की संचालन भाजपा नेता अशोक निषाद अधिवक्ता ने किया!
समस्तीपुर जिला के अलावे अन्य जिला से भी सहनी समाज के लोगों ने कार्यक्रम में पहुंचकर नेता प्रतिपक्ष श्री हरि सहनी वो डॉo राज भूषण चौधरी निषाद को फूल माला पाग चादर और गुलदस्ता से समानित किया l

बताते चलें कि विरोधी दल के नेता श्री हरि सहनी ने अपने वक्तव्य के दौरान अगामी लोकसभा चुनाव और विधान सभा चुनाव में तनमन से संगठन के लिए काम करने और भाजपा पार्टी को फूल बहुमत से पुनः जीताने की बात कही । नेता प्रतिपक्ष ने बिहार में आये दिन अपराधीक घटनाओ को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में एक समय था जब लोग घर से निकलने में भी डरता था जब बिहार में भाजपा गठबंधन कि नीतीश कुमार के साथ और सरकार बनाया और क्राइम पर नकेल कसा आज बिहार में भाजपा की सरकार नही है राजद और जेडीयू की सरकार हैं । बिहार क्राइम में बाहार है ।

इस मौके पर बिहार विधान परिषद सदस्य डॉo तरुण कुमार , विधायक वीरेन्द्र पासवान, बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ० राज भूषण चौधरी निषाद, भाजपा नेता रामसुमरन सिंह, प्रदीप साह, शिव शकर चौधरी, अजय निषाद, भरत सहनी, मोहन पटवा, हीरा पासवान , लाल बाबू सहनी, बजरंग सहनी, लाल बाबू सहनी, वेद व्यास निषाद, पारस निषाद, राम बालक पासवान, मनीष सहनी उर्फ छोटू सहित सैकड़ो कि संख्या में लोग मौजूद थे!

# खबर और विज्ञापन के लिए आप हमारे टीम से सम्पर्क करें/

विडियो खबर देखने के लिए यूट्यूब पर जाए साथ ही सबकी खबर आठों पहर न्यूज सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफार्म पर उपस्थित है

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *