Begusarai BIHAR INDIA lockdown Nakabandi NEWS Police SAMASTIPUR

लॉकडाउन उल्लंघन करने वाले वाहनों चालकों व बाईक सवार पर सख्त कारवाई। बेगूसराय समस्तीपुर सीमा पर बढ़ी चौकसी।

बलवंत चौधरी
  (बेगूसराय) : कोरोना महामारी से लोगों को बचाने हेतु लगाए गए लॉक डाउन का उल्लंघन कर चार चक्का एवं दो चक्का वाहन से बेगूसराय समस्तीपुर की खुली सीमा का फायदा उठा आवागमन करने वालों पर दोनों जिला की पुलिस प्रशासन ने बुधवार को काफी सख्ती दिखाई है।
 रोसड़ा बेगूसराय एस एच 55 पर कृषि पदाधिकारी फनीश कुमार के नेतृत्व में बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थाना एवं समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना की पुलिस बल इस्मैला जीरोमाइल पर मुस्तैद थे।

 

मजिस्ट्रेट फनीश कुमार ने बताया कि लॉकडाउन का उल्लंघन कर दोनों जिले के बार्डर बिना अनुमति पत्र के ट्रैक्टर मालवाहक बाइक आदि वाहन को आवागमन करने पर रोक कर खड़ा करवा दिया गया है। कई वाहनों से जुर्माना वसूली भी होगी।

उन्होंने बताया कि गोविंदपुर बटहा, सागी आदि जगहों पर जिला की सीमा पर सड़कों को ग्रामीणों द्वारा बांस बल्ला लगाया गया है। जहां से इधर-उधर नहीं होने दिया जा रहा है। जिस कारण दो दिन से बिना अनुमति पत्र वाले वाहन यहां से आवागमन करना चाह रहे थे। जिसे सख्ती दिखाकर रोक दिया गया है।
बार्डर पर तैनात पुलिस बल मानवता दिखाते हुए रास्ते से पैदल यात्रा कर दूरदराज गांव जा रहे गरीब लाचार लोगों को मास्क पानी आदि की सेवा भी की। खासकर महिला पुलिस बल कानून व्यवस्था सख्त रखने के साथ साथ मानव सेवा में भी बढ़चढ़कर योगदान दे रही थीं।

 

 2,445 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *