खगड़िया गिरोह ग्रमीण चोर चोरी थाना न्यूज पुलिस बिहार बेलदौर भारत

भैंस चुराने आए चोरों को ग्रामीणों ने धर दबोचा।

राजकमल कुमार /बेलदौर /रिपोर्टर।
खगड़िया जिला के बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरोहर पंचायत अंतर्गत चन्नदह वासा गांव में अज्ञात चोर पांच की संख्या में भैंस खोलने के लिए आया था। जानकारी के मुताबिक चन्नद वासा गांव निवासी भज्जू मंडल के पुत्र सुंदर मंडल अपने मवेशी को लेकर भगवती स्थान के समीप वथान पर रह रहा था। बीते मंगलवार की रात्रि पांच की संख्या में मोटरसाइकिल एवं पिकप को लेकर भैस खोलने के लिए आया था, सभी चोर उक्त व्यक्ति के वथान पर पहुंच कर भैंस खोलने का प्रयास कर रहा था, कि उक्त व्यक्ति का नींद  खुल गया और गांव की
ओर शोरगुल मचाने लगे। इसी पर दर्जनों ग्रामीण उक्त स्थल पर पहुंचकर चोर को पकड़ने का प्रयास किया। जिसमें चार चोर भागने में सफल रहा, ग्रामीणों ने खदेड़ कर एक चोर को पकड़ लिया।

ग्रामीणों ने बेलदौर पुलिस को सूचना दिया। सूचना पाते ही बेलदौर थाना अध्यक्ष राजीव कुमार लाल अपने अधीनस्थ कर्मी एसआई महानंद चौधरी को उक्त स्थल पर भेज दिया, तब ग्रामीणों ने पुलिस के हाथों चोर को सौंप दिया। ग्रामीण उक्त चोर को पुष्ट पिटाई की जिसका इलाज पीएचसी में किया गया। बेलदौर पुलिस उक्त चोर से पूछताछ कर रही है। एसआई महानंद चौधरी ने बताया कि करीब 2 बजे पांच संख्या में भैंस खोलने के लिए चन्नदह वासा आया था। ग्रामीणों के सहयोग से एक चोर को पकड़ा गया। जिसमें 4 चोर भागने में सफल रहा, उसी दौरान चोर का दो मोटरसाइकिल एवं एक पिकप बरामद किया।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *