खगड़िया ग्रमीण चोर चोरी न्यूज पुलिस बिहार बेलदौर भारत मोटरसाइकिल युवक

मोटर साईकिल के साथ चोर को ग्रमीण ने धर दबोचा,जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले।

राजकमल कुमार / बेलदौर /रिपोर्टर।

बेलदौर प्रखंड क्षेत्र में दिन-प्रतिदिन मोटरसाइकिल चोरी होने की घटना सामने आ रही है।

बता दें कि बीते बुधवार 8 जुलाई को रात्रि में पल्सर मोटरसाइकिल बीआर34 सी 58,21 तिलाठी चौक से गायब हो गया था। गाड़ी मालिक नवल किशोर कुमार अपने स्तर से खोजबीन प्रारंभ कर दिए थे। इसी दौरान रविवार के सुबह करीब 8 बजे एक दुकानदार साथी मुकेश राम ने मुझे सूचना दिया कि, आपके जैसा ही एक गाड़ी हनुमान नगर चौक से फुलवरिया डीह मंदिर के तरफ जा रहा है।

सूचना मिलते ही नवल किशोर कुमार अपने साथी के साथ हनुमान नगर पुल के समीप इंतजार करने लगे। इसी दौरान मेरा गाड़ी लेकर श्रीपुर गांव निवासी पवन चौधरी के 18 वर्षीय पुत्र ओम कुमार पुल से 100 मीटर दूर गाड़ी रोककर पीछे की सीट पर एक लड़के को बैठाया लिया ।जब गाड़ी पुल पार करने लगा तो हम लोगों ने हाथ देकर उक्त गाड़ी को रोकवाया, उक्त गाड़ी मेरा ही था।

मैंने तत्काल दोनों लड़के को एवं अपना मोटरसाइकिल अपने गिरफ्त में लेकर थाना अध्यक्ष को फोन कर दिया। हम लोगों के दबाव बढ़ाने पर पीछे बैठा ने कहा कि मैं दुकान पर जल्दी जाना था, इसलिए पता नहीं था कि यह गाड़ी चोरी का है, इस गाड़ी पर हमको नहीं बैठना चाहिए, तब तक उकत स्थल पर एएसआई शिव गोविंद पंडित अपने सो दल बल के साथ उक्त स्थल पर पहुंचकर युवक को लेकर बेलदौर थाना लेकर चला गया। उक्त युवक से पूछताछ कर रही है।

 2,617 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *