आवेदन दरभंगा नल जल योजना न्यूज पंचायत पदाधिकारी पानी बहेड़ी बिहार भारत सात निश्चय

सात निश्चय योजना में भारी अनियमितता , वार्ड सदस्य की मनमानी चरम सीमा पर,नल जल योजना के तहत मिलने वाली पानी से लोगों को किया जा रहा है वंचित।

सुधांशु सिंह / बहेड़ी / रिपोर्टर।
बहेड़ी प्रखंड अंतर्गत   बघौनी पंचायत के वार्ड नंबर 2 में मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजना अंतर्गत महत्वकांक्षी योजना नल जल योजना में भारी अनियमितता बरती जा रही है।
 महत्वकांक्षी योजना हर घर नल जल पहुंचाने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कई बार कई कार्यक्रम के माध्यम से हर घर नल का जल पहुंचाने की दावा कर रही है लेकिन धरातल पर देखा जाए तो कुछ और ही है।

बघौनी पंचायत के वार्ड नंबर 2 से मामला सामने आया है वार्ड नंबर 2  निवासी शशि चंद्र मिश्र ने बहेरी प्रखंड विकास पदाधिकारी को आवेदन  आवेदन दिए आवेदन में उन्होंने लिखा कि वार्ड नंबर 2 के वार्ड सदस्य गोपाल झा द्वारा नल जल योजना के तहत लोगों को मिलने वाली स्वक्ष पानी से वंचित किया जा रहा है वार्ड सदस्य गोपाल झा के मनमानी का शिकार होकर प्रखंड विकास पदाधिकारी के दरबार में गुहार लगाए हैं उन्होंने ये भी लिखा कि वार्ड सदस्य के मनमानी चरम सीमा पर है

वार्ड सदस्य कहते हैं मेरा जहां मन होगा उस जगह पर  पाईप बिछा कर पानी  पहुंचाने में लगे हुए हैं जहां उनकी बात को नहीं सुनते हैं उन्हें पानी से वंचित किया जा रहा है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *