पति पत्नी के रिश्ता को पत्नी ने की कलंकित, पत्नी अपने पति को जान से मारने के लिए खाने में दी जहर, थाने में मामला हुई दर्ज।

राजकमल कुमार / रिपोर्टर / बेलदौर।
कहते हैं खुशहाल जीवन जीने के लिए एक अच्छी जीवन साथी की जरूरत होती हैं।
अगर पति पत्नी मिल कर घर को  सज संवर कर रखता है तो घर  स्वर्ग बन जाता है अगर पति पत्नी के रिश्ते में थोड़ी सी भी खटास हो जाए तो घर को बिखरते देर नहीं लगती जिस कारण कई बार आप सुने होंगे पति-पत्नी में तलाक हो जाता है एक दूसरे से बिछड़ जाते हैं लेकिन दरअसल यह मामला कुछ और है एक पत्नी अपने पति को जान से मारने के लिए कई बार अथक प्रयास किया बावजूद पति को मारने में असफल रहे पति थक हार कर थाने में मामला को दर्ज करवाएं मेरा सर यह मामला खगड़िया जिला के बेलदौर से सामने आया है।

बेलदौर थाना क्षेत्र के बोबिल पंचायत अंतर्गत बोबिल गांव के  सुधीर पासवान की पत्नी अपने पति को मारने का  प्रयास किया।

 मालूम हो कि बोबिल पंचायत के सुधीर पासवान की पत्नी सरिता देवी अपने मां कविता देवी पिता गजाधर पासवान के बहकावे में आकर अपने पति को जान से मारने की कोशिश बार-बार करती रहती है। अपने पति को कभी खीर में जहार, कभी बिजली की तार के द्वारा करंट लगाना, सोए अवस्था में गला दबाना 3 जुलाई को  सुधीर पासवान नहाकर घर वापस आ रहा था तो  सरिता देवी ने धारदार हथियार से पिछे से वार कर दिया। जिससे दाहिने पैर के नीचे घुटने के नीचे कट जाने से गहरे जख्म हो गया ।

उक्त व्यक्ति वहीं पर बेहोश हो गया, बेहोशी  अवस्था में उनके परिजनों के द्वारा बेलदौर सीएससी लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार कर  बेहतर इलाज के लिए खगड़िया रेफर कर दिया गया। उक्त व्यक्ति जब इलाज करा कर लौटने के बाद सुधीर पासवान ने थाना अध्यक्ष को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। बुजुर्गों ने कहा की धर्म शास्त्रों में कहा गया है कि पति परमेश्वर होता है, लेकिन कलयुग में पत्नी ने पति की हत्या का करने का सोच रहा है। कलयुग का चरितार्थ विषय यह है कि सूरर्पनखा जैसी पत्नी किसी कि नहीं हो, जो अपने पति कि हत्या करने की सोच रहा हैं। वही थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि आवेदन दिया गया है। आवेदन को अपने अधीनस्थ कर्मियों से छानबीन करवा कर दोषियों के ऊपर कार्यवाही की जाएगी।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *