रोसड़ा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए पुरी दमखम लगा रहे हैं, हीरा पासवान।

रोसड़ा विधानसभा/ राजनीतिक तक।
* रोसड़ा विधानसभा क्षेत्र के वर्तमान  विधायक के प्रति क्षेत्र के लोगों में आक्रोश।
* चुनावी सुगबुगाहट के साथ नए चेहरे से जगे कि लोगों की उम्मीद।
 * आगामी चुनाव की सुगबुगाहट शुरू होते ही तमाम दल के कार्यकर्ता जुटे तैयारी में।

बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही चुनावी रंगों में रंगने लगे हैं। राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता  इस बार रोसड़ा विधानसभा सीट से कई नए चेहरे की घोषणा होने वाली है ।हालाकी भारतीय जनता पार्टी से हीरा पासवान का नाम जोर शोर से क्षेत्र में गूंज रहा है  ।जनता की राय माने तो रोसड़ा विधानसभा क्षेत्र में बड़ी बदलाव होने वाला है ।क्योंकि वर्तमान विधायक डॉ अशोक कुमार पंचवर्षीय  कार्यकाल में जनता के बीच बहुत कम देखा गया

जिससे रोसड़ा विधानसभा क्षेत्र के जनताओं में विधायक डॉ अशोक कुमार  के प्रति रुझान नहीं दिख रही है  रोसड़ा विधानसभा  सीट से  इस बार नया उम्मीदवार की तलाश कर रहे हैं। रोसड़ा क्षेत्र की जनता को रुझान एवं क्षेत्र की विकास को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी से हीरा पासवान  को लेकर क्षेत्र में काफी चर्चाएं हो रही है ।

हीरा पासवान फोटो
हीरा पासवान द्वारा  विधानसभा क्षेत्र में
 काफी मेहनत भी की जा रही है लोगों के बीच जाकर उनकी समस्या को भी दान कर रहे हैं  बता दें कि आज सिंधिया में कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया।
 इसमें अधिवक्ता अशोक निषाद ,जय प्रकाश राय ,अशोक चौधरी मनोज सिंह अर्जुन मंडल ,कौशल सिंह ,मुखिया अमीत कुमार ठाकुर, सहित दर्जनों भर कार्यकर्ता ने भाग लिया ।
 कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान अधिवक्ता अशोक निषाद ने कहा कि पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की लहार है भारतीय जनता पार्टी कि सरकार 6 वर्ष के कार्यकाल में बहुत देश के बहुत सारी मसले को हल  किया है। इस बार बिहार में भी विकास का बहार होगा इन्हीं बातों के साथ सम्मेलन को समाप्त किया।

 

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *