बिहार राज्य कार्यपालक सहायक सेवा संघ के प्रखंड कमेटी की हुई बैठक।

बलवंत चौधरी
सबकी खबर आठो पहर न्यूज रूम

बिहार राज्य कार्यपालक सहायक सेवा संघ के प्रखंड कमिटी की बैठक मोरवा प्रखंड मुख्यलय में की गई. जिसमे सर्व सम्मति से संघ के आवाहन पर दिनांक 1/9 से 3/9/2020 तक अपनी लंबित मांगो के समर्थन में सामूहिक अवकास पर निर्णय लिया गया. बैठक को संबोधित करते हुए संघ के जिला स्तरीय नेता प्रशान्त कुमार ने कहा की सरकार द्वारा कार्यपालक सहायको का लगातार किए जा रहे शोषण के खिलाफ एंव वेतनमान की मांग को लेकर हमलोग काफी तीन दिन के सामुहिक अवकास पर रहेंगे अगर सरकार फिर भी हमारी मांगो पर विचार नहीं करती है तो अनिश्चितकालीन हरताल की घोषणा की जाएगी.

I

उक्त अवधी में सभी कार्यपालक सहायक सोसल दिस्टेंसिंग का पालन करते हुए समाहरनालय के समक्ष धरने पर बैठेंगे. इसकी जानकारी प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी सहित सभी पदाधिकारियों को दे दी गई है.

उन्होंने कहा की हमलोग काफी दिनों से अपनी मांगों को सरकार के समक्ष रख रहे है लेकिन सरकार हमारी मांगों पर कोई विचार नहीं कर रहा है. इसलिए मजबूर होकर आन्दोलन की घोषणा की गई है. इस अवधी में आरटीपीएस, इंदिरा आवास, पंचायती राज, मनरेगा, बाल विकास परियोजना, आपूर्ति कार्यालय सहित सभी विभागों के कार्य बाधित रहेंगे. बैठक में आदित्य कुमार, राजीव कुमार, मुकेस कुमार, सद्दाम कुमार, जीतेन्द्र कुमार, निति प्रिया, अंजली कुमारी, अर्पणा कुमारी, नरेश कुमार सहित सभी विभागों के कार्यपालक सहायक उपस्थित थे.

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *