वैश्विक महामारी कोविड-19 में लगातार कार्य कर रहे स्वास्थ्य कर्मी, सफाई कर्मी एवं मीडिया कर्मी को लोजपा के जिला उपाध्यक्ष के द्वारा कोरोना योद्धा सम्मान पत्र से किया सम्मानित।

राजकमल कुमार  /  रिपोर्टर।

लोजपा द्वारा वैश्विक महामारी कोविड 19 से लगातार छह माह से लड़ रहे और निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा कर रहे बेलदौर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य कर्मियों,सफाई कर्मचारियों और मीडियाकर्मियों को कोरोना योद्धा सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया ।

समारोह को सम्बोधित करते हुए लोजपा के जिला उपाध्यक्ष गौतम पासवान ने कहा कि एक तरफ जहां इस कोरोना काल मे लोग घर मे कैद है और अपनी और अपने परिवार के जीवन को बचाने की जद्दोजहद कर रहे हैं।

वहीं इस बीच बेलदौर क्षेत्र में निरंतर और निस्वार्थ भाव से चिकित्सा कर्मी, सफाई कर्मी और मीडिया कर्मी अपनी सेवा देने में तत्पर रहे हैं ।इस दौरान कई मीडियाकर्मी और स्वास्थ्य कर्मी कोरोना से संक्रमित हो कोरोना को मात देकर अपनी सेवा जारी रखी है।

वही उन्हें लोजपा द्वारा कोरोना योद्धा सम्मान पत्र देकर सच्चे योद्धाओं को सम्मान देने का काम किया है ।  लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान द्वारा इनके मान को बढ़ाना एक साहसिक कदम है और यह कार्य आगे भी जारी रहेगा ।

मौके पर बेलदौर प्रखंड के दलित सेना अध्यक्ष जुगेश कुमार, पँचायत अध्यक्ष विशंभर पासवान,विकास शर्मा, टिंकू शर्मा, मिथुन चौधरी, लोजपा नेता अरबिंद सिंह, बिट्टू कुमार, शिवम कुमार, संजीव कुमार, पीएचसी से सभी स्वास्थ्य कर्मी, सफाई कर्मी और मीडियाकर्मी उपस्थित थे ।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *