मारपीट के दौरान गर्भवती महिला के पेट में चोट लगने के कारण बच्चे की हुई मौत ,महिला की चल रही है सदर अस्पताल समस्तीपुर में इलाज।

राजा कुमार / हसनपुर / रिपोर्टर ।
आपसी विवाद में मारपीट के दौरान गर्भवती महिला के पेट में चोट लगने के दौरान बच्चे की हुई मौत मामला समस्तीपुर जिला के हसनपुर थाना क्षेत्र के कोकनी गांव से सामने आया है।
बताया जा रहा है मामूली से विवाद को लेकर विवाद तूल पकड़ लिया इस दौरान जमकर मारपीट हुई मारपीट के दौरान महिला को पेट में चोट लग गया।

पीड़ित महिला के पति छोटेलाल पासवान फोटो

कोकनी गांव निवासी छोटेलाल पासवान हसनपुर थाना में  आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है दी गई आवेदन में रोने वर्जित क्या है कि विगत 7 जनवरी को उनके पत्नी  कविता देवी के साथ उनके पिता
छड़पन पासवान , उनके मां मीना देवी उनके महान पूजा देवी एवं उनके भाई टुनटुन पासवान ने उनके पत्नी के साथ मारपीट किया
 साथ ही उन्होंने आवेदन में भी वर्णित किया कि उनकी पत्नी 5 माह की गर्भवती थी मारपीट के दौरान उनके पत्नी के पेट में चोट लगने के कारण मां के पेट में ही बच्चे की मौत हो गई ।

उन्होंने यह भी बताया कि उनके पत्नी की ईलाज रोसड़ा अनुमंडलीय अस्पताल में की गई पेसेंट की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों  द्वारा सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया जहां उनकी इलाज चल रही है

पीड़ित महिला फोटो।

छोटे लाल पासवान ने हसनपुर थाना अध्यक्ष ,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रोसड़ा एवं पुलिस अधीक्षक समस्तीपुर को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *