मजदूर का पैसा देने जा रहे 31 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या।

राजकमल कुमार / रिपोर्टर ।

बेलदौर थाना क्षेत्र के बोबील पंचायत अंतर्गत वार्ड चार हनुमान नगर गांव निवासी नागो राम के 31 वर्षीय पुत्र जीतन राम बीते रविवार अपने घर से करीब 4 बजे लेबर को पैसा देने के लिए सहरसा जा रहा था। इसी दौरान उनके परिजनों को सोमवार के सुबह सहरसा जिले के मेहषी थाना अध्यक्ष उनके परिजनों को सूचना दिया कि, चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर मेहसी थाना क्षेत्र के मैंहर वार गांव के समीप मारकर पुल के समीप अपराधियों ने छोड़ दिया।

जब सुबह हुआ तो उक्त गांव के ग्रामीण सोच करने के लिए पुल के तरफ आए तो पुल के समीप शव देख कर चिल्लाने लगे, वही ग्रामीणों के आवाज सुनकर उक्त स्थल पर दर्जनों ग्रामीण की भीड़ इकट्ठा हो गया। उसके बाद ग्रामीणों ने मेहषी थाना अध्यक्ष को सूचना दिया कि पुल के समीप एक 31 वर्षीय युवक का शव पड़ा हुआ है। ग्रामीणों की सूचना पाते ही मेहसी थाना अध्यक्ष उक्त स्थल पर पहुंचकर पुल के नीचे से सब को ऊपर लाएं, उसके पास से मिले आधार कार्ड, डायरी से मिलें मोबाइल नंबर के माध्यम से थाना अध्यक्ष ने उनके परिजनों को सूचना दिया।

रोते बिलखते परिजन फोटो।
उक्त युवक के परिजनों को सूचना मिलते ही घरों में मातमी सन्नाटा पसर गया, तब परिजन आनन-फानन में मेहषी थाना पहुंचे। जहां परिजनों के साथ अंत्य परीक्षण हेतु मेहषी थाना अध्यक्ष ने सहरसा भेज दिया। उक्त युवक को करीब 10 जगह चाकू गोदाआ गया, जिनसे उनकी मौत तड़प तड़प कर हो गई। वही मृतक के पत्नी रूना देवी ने बताया कि मेरे पति बीते सोमवार को करीब 4 बजे करीब 80 हजार रुपए लेकर लेबर को बाहर भेजने के लिए पैसा देने के लिए सहरसा जा रहा थे। उक्त युवक 25 लेबर को लेकर हरियाणा जाते, लेकिन रास्ते में ही पैसे के लोग से अपराधियों ने चाकू गोदकर मेरे पति का निर्मम हत्या कर दिया। मेरे पीछे एक लड़की दो लड़का को छोड़कर चल बसे, उक्त युवक के पत्नी रो-रो कर अपने बच्चे को देखकर बिलख बिलख कर रो रही थी।

वह कह रही थी कि अब यह तीनों बच्चे को कौन देखेंगे, घर में कमाने वाले मैं से एक थे। जिनका मौत अपराधियों ने चाकू गोदकर कर दिया। आगे उन्होंने बताई कि मुझे करीब 6 माह का दूध मुंह बच्चे हैं, अब किसे कहेंगे पापा। यह कह कर उक्त महिला रोने लगती थी।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *