गया न्यूज बिहार भारत

सम्मान समारोह में बोले वक्ता , मेयर-डिप्टी मेयर ने गयाजी नहीं, बल्कि बिहार का मान बढ़ाया.

धीरज गुप्ता की रिपोर्ट।
गया शहर के गया क्लब परिसर में रविवार की देर शाम सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजित हुआहै जिसमें गया क्लब के अध्यक्ष दैवेश आनन्द व उपाध्यक्ष अधिवक्ता युगल किशोर प्रसाद सहित कई चिकित्सक से जुड़े प्रबुद्ध लोगों के द्वारा मेयर वीरेंद्र कुमार उर्फ गणेश पासवान व डिप्टी मेयर अखौरी ओंकार नाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव को सम्मानित किया गया है। इस कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने कहा कि हाल ही में गया कि मेयर और डिप्टी मेयर को नेलसन मंडेला पीस अवॉर्ड से सम्मानित हुए हैं।

यह गया ही नहीं बल्कि पूरे बिहार और देश के लिए गौरव की बात है। इसके लिए गया के लोग आभार व्यक्त करते हैं कि उन्होंने इतना बड़ा सम्मान प्राप्त किया और गयाजी का नाम रोशन किया है।वास्तव में गया के मेयर और डिप्टी मेयर ने कोरोना काल  के समय में काफी सराहनीय और हिम्मत भरा कार्य किए हैं। इसके अलावा इन्होंने गयाजी का नामकरण के साथ-साथ गया शहर के चहुंमुखी विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। यह हमारे लिए बेहद अच्छी बात है कि गया के मेयर और डिप्टी मेयर को बेहतर उत्कृष्ट कार्य के लिए नेशनल मंडेला पीस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इस मौके पर डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव ने कहा कि यह सम्मान प्रबुद्ध जनों द्वारा सम्मान देने के लिए आभार व्यक्त करते हैं।

शहरवासियों व प्रबुद्ध जनों के आशीर्वाद से ही संभव हो पाया है। आगे भी शहर के विकास के लिए काम करते रहेंगे। गया क्लब के वरिष्ठ सदस्य द्विजेन्द्र आनंद, सुभाष तिवारी, जितेंद्र सिंह, संजू श्रीवास्तव, रविकांत, रंजन भदानी डॉ. नीरज कुमार, अधिवक्ता नीरज कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *