क्राइम दुष्कर्म न्यूज बिहार बेगूसराय भारत मर्डर महिला शव समस्तीपुर

45 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म कर मुंह कूच कर दी हत्या,पैर ,कान, नाक जख्मी कर लूट लिया आभूषण।

विनोद शर्मा की रिपोर्ट
(बेगूसराय) : छौड़ाही ओपी क्षेत्र के एक गांव से दो दिन पहले घास काटने घर से निकली 45 वर्षीया महिला का शव गुरुवार दोपहर ओपी क्षेत्र के पूलपथार बखरी चौरी में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। महिला के शव के साथ काफी क्रूरता भी की गई है। अपराधियों ने महिला के द्वारा कान नाक एवं पैर में पहने गए आभूषण को अंग विच्छेद कर लूट लिया।स्वजन हसनपुर थाना क्षेत्र के नयानगर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद मुंह कूच कर एवं गर्दन मरोड़ कर हत्या कर देने का आरोप नयानगर गांव के ही पांच व्यक्तियों पर लगा रहे हैं ।
मृतका के स्वजन का कहना है कि मंगलवार को 45 वर्षीय महिला घास काटने गई हुई थी। हसनपुर थाना क्षेत्र में अवैध रूप से गन्ने खेत में हसनपुर थाना क्षेत्र के नयानगर निवासी अपराधियों द्वारा देसी शराब बना बेचने का काम किया जाता है। उक्त जगह घास काटने गई महिला को मंगलवार को अपहरण कर लिया था। जिसकी सूचना छौड़ाही ओपी क्षेत्र में देने गए तो थाना में मौजूद अधिकारी अर्जुनसिंह 200 रुपए मांगे, नहीं देने पर आवेदन नहीं लिए। हसनपुर पुलिस भी कोई कार्यवाही नहीं कर सकी। पुलिस फोन तक नहीं उठा रही थी। गुरुवार दोपहर घास काटने छौड़ाही ओपी क्षेत्र के पूलपथार बखरी चौरी इलाके में ग्रामीण गए तो वहां क्षत-विक्षत अवस्था में महिला का शव देख शोर मचाया। सूचना पर महिला के स्वजन भी पहुंचे एवं शव की पहचान कर ली।

 

दूसरी तरफ, घटनास्थल पर पहले हसनपुर थाना अध्यक्ष निशा भारती पहुंची। ग्रामीण थानाध्यक्ष पर शराब माफियाओं का संरक्षण देने एवं आवेदन पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा जमकर हंगामा करने लगे। ग्रामीण सामूहिक दुष्कर्म के बाद क्रूरता पूर्वक हत्या की बात करते हुए घटनास्थल पर फोरेंसिक जांच टीम और खोजी कुत्तों को बुलाने की मांग कर शव उठाने नहीं दे रहे हैं। हसनपुर थाना अध्यक्ष को भी चार घंटे से घटनास्थल पर ही ग्रामीण रोके हुए हैं। सूचना के चार घंटे बाद छौड़ाही पुलिस  घटनास्थल पहुंची जिनके साथ ग्रामीणों ने धक्का-मुक्की कर घटनास्थल पर जाने नहीं दिया। समाचार प्रेषण तक शव पड़ा हुआ है। छौड़ाही एवं हसनपुर पुलिस एक घंटे से रस्सी लेकर शव किस थाना क्षेत्र में है यह फरीयाने में लगी थी। मृतका निसंतान थीं।
कहते हैं अधिकारी :
पवन कुमार सिंह, ओपी अध्यक्ष छौड़ाही : महिला का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म उपरांत हत्या कर देने की सूचना मिली है। महिला के दो दिन पहले गायब होने की सूचना उन्हें नहीं है। घटना भी दूसरे थाना क्षेत्र में हुई है। ओपी अध्यक्ष का कहना था कि शव हसनपुर थाना क्षेत्र में ही है। अंचल प्रशासन से जमीन मापी करवा रहे हैं। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *