Uncategorized

आयुर्वेद के माध्यम से स्वस्थ हो रहे हैं लोग,एस्क्लेपियस वैलनेस लोगों को रोजगार दे रहे हैं।

समस्तीपुर :-एस्क्लेपियस वैलनेस प्राइवेट लिमिटेड (Asclepius wellness private limited) कंपनी इनदिनों अपने अच्छे प्रोडक्ट क्वालिटी को लेकर जाने जाते हैं। बताते चलें कि कंपनी आयुर्वेदि क्षेत्र में काम कर रही है। कम्पनी का पहला मिशन है देश में आयुर्वेद के माध्यम से लोग स्वस्थ रहे और दूसरी बढ़ती बेरोजगारी को दूर किया जाए ।

बता दे कि कंपनी अपनी प्रचार प्रसार को लेकर समस्तीपुर में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जिसका अध्यक्षता इंजीनियर अमन कुमार ने किया जिसमें कंपनी से आए चीफ गेस्ट विजय शंकर तिवारी व अनिल कुमार सिंह कंपनी और प्रोडक्ट के बारे में विस्तार से बताया साथ ही आयुर्वेद को लेकर कहां की आयुर्वेद ही हमारे पूर्वज के जमाने से चलते आ रहा है और उस जमाने में सिर्फ आयुर्वेद सही लोग ठीक होता था और लोग आयुर्वेद के बारे में विशेष ज्ञान रखता था आज के जमाने में आयुर्वेद को लोग भूलते जा रहा है और एलोपैथिक हेमियोपैथ की ओर जा रहा है।

जिस कारण आज एक बीमारी ठीक करने के चक्कर में अनेकों बीमारी को खरीद लेता है बीमारी से छुटकारा पाना वो स्वस्थ रहना है तो सिर्फ आयुर्वेद की ओर चलें। साथ ही कंपनी के जरिए लोगों की रोजगार मुहैया कराने की बात कहीं। इस मौके पर अनिल कुमार, मुन्ना कुमार समेत सैकड़ों लोग कार्यक्रम में उपस्थित थे

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *