Apradhi BIHAR CRIME INDIA NEWS Police Rosera SAMASTIPUR

अरुण महतो हत्याकांड में नया मोड़, हत्या में संलिप्त एक और गिरफ्तार।

Samastipur :- एसटीएफ एवं समस्तीपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में रोसड़ा नगर परिषद के उप-सभापति के पति अरूण महतो हत्याकांड में इनामी शूटर अबरार को गिरफ्तार किया गया है। समस्तीपुर पुलिस की यह बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। पुलिस ने अबरार को मुसरीघरारी बस स्टैण्ड से गिरफ्तार किया है। मो. अबरार 25 हजार रूपये का ईनामी भी है, जो जिला के टॉप-10 अपराधकर्मियों की सूची में शामिल था। उक्त जानकारी देते हुए रोसड़ा डीएसपी शिवम कुमार ने प्रेसवार्ता में बताया कि गिरफ्तार मुख्य शूटर मो. अबरार वैशाली एवं मुजफ्फरपुर जिला के कई लूट कांड में शामिल था। डीएसपी ने बताया कि 07 सितंबर 2023 को रोसड़ा थाना क्षेत्र में रोसड़ा नगर परिषद के उपसभापति के पति अरूण महतो की हत्या अपराधकर्मियों ने कर दी थी। इस संदर्भ में रोसड़ा थाना द्वारा रोसड़ा थाना कांड संख्या 503/23 दर्ज किया गया था।हत्याकांड को लेकर पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रोसड़ा के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया था। एसआईटी के द्वारा पूर्व में घटना में शामिल तीन अपराधकर्मियों राजा झा उर्फ साकेत कुमार, राजेश कुमार मंडल उर्फ खन्ना एवं विक्की कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

साथ ही इस बहुचर्चित हत्याकांड में अन्य फरार संलिप्त अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापामारी की जा रही थी। हत्याकांड में शामिल वैशाली जिला के शूटर मो. अबरार वारसी को जिला के टॉप-10 अपराधकर्मियों की सूची में शामिल किया गया था तथा जिला पुलिस के द्वारा इसके उपर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था। शूटर मो. अबरार वारसी की गिरफ्तारी हेतु जिला पुलिस एवं एसटीएफ की टीम लगातार छापेमारी कर रही थी। इसी बीच गुप्त सूचना मिली की शूटर अबरार वारसी अपने अपराधी साथी सुभाष झा से मिलने के लिये आने वाला है।
इस सूचना पर जिला पुलिस एवं एसटीएफ की संयुक्त टीम के द्वारा 01 दिसंबर की शाम में मुसरीघरारी बस स्टैण्ड के पास से शूटर मो. अबरार वारसी को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार मो. अबरार वारसी ने पूछ-ताछ के दौरान उपरोक्त घटना में अपनी संलिप्ता को स्वीकार किया है। घटना में संलिप्त अन्य अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है। डीएसपी ने बताया कि मो. अबरार के विरुद्ध रोसड़ा, मुसहरी थाना मुजफ्फरपुर, भगवानपुर वैशाली में भी विभिन्न कांडों में मामला दर्ज है। उसके पास से दो मोबाइल व एक बाइक बरामद किया गया है। मौके पर रोसड़ा प्रभारी थानाध्यक्ष शशि भूषण प्रसाद, मनीष कुमार, अखिलेश कुमार सिंह, विभूतिपुर थानाध्यक्ष उपस्थित थे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *