ACCIDENT BIHAR INDIA NEWS SAMASTIPUR

सड़क दुर्घटना में प्रवासी मजदूर की इलाज के दौरान मौत।

समस्तीपुर : विभूतिपुर प्रखंड के भुसवर पंचायत वार्ड 7 निवासी लालो कुमार उम्र करीब 23 वर्ष हिमाचल प्रदेश में विगत 27 जनवरी को सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे चंडीगढ़ के एक अस्पताल में इलाज कराया जा रहा था । इलाज के दौरान अगले दिन उसका निधन हो गया । जिसकी सूचना मृतक के पिता श्याम कुमार महतो उर्फ दुःखन महतो को दूरभाष द्वारा मिली । मिली जानकारी के अनुसार घटना के संबंध में बताया गया कि मृतक लालो कुमार अपने परिवार के भरण पोषण के लिए हिमाचल प्रदेश में मजदूरी किया करता था । जब वह वहां काम करके लौट रहा था तो रास्ते में एक वाहन द्वारा ठोकर लग गया । इसके बाद वह सड़क के किनारे 20 फीट गहरा नाला में जा गिरा ।

जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया । इसकी सूचना मिलने पर वहीं रह रहे मृतक के भाई राकेश कुमार व अन्य साथियों द्वारा उसे इलाज कराया जा रहा था । इसके बाद अगले दिन चंडीगढ़ अस्पताल में ही उसका मौत हो गया । पोस्टमार्टम व कागजी प्रक्रिया के बाद शव को वहां से शव वाहन द्वारा लाया जा रहा है । मृतक लालो कुमार अपने परिवार के चार भाइयों में सबसे बड़ा था ।

मृतक के परिवार में उसके पिता श्याम कुमार महतो, माता मीरा देवी, भाई संजीव कुमार, सोनू कुमार, शादीशुदा बहन पूजा कुमारी एवं उनके रिश्तेदार सहित गांव के लोग काफी शौक में डूबे हुए हैं । मृतक के बारे में बताया जाता है कि पिछले दिनों उसकी शादी भी एक गांव में तय हो गया था । इसी माह वह जीविकोपार्जन के लिए लिए हिमाचल गया था ।लेकिन शादी से पहले वह अपनी जान गंवा बैठा ।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *