BIHAR INDIA NEWS Politics SAMASTIPUR

रविवार को तेजस्वी यादव के रोड शो एवं 3 मार्च को पटना जन विश्वास महारैली में भागीदारी का निर्णय।

समस्तीपुर : रविवार 25 फरवरी को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के रोड शो एवं 3 मार्च को पटना जन विश्वास महारैली को बड़ी भागीदारी से सफल बनाने का निर्णय शनिवार को ताजपुर बाजार क्षेत्र के फलमंडी में संपन्न भाकपा माले की प्रखंड कमिटी की बैठक में लिया गया । बैठक की अध्यक्षता प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने किया । बैठक में ब्रह्मदेव प्रसाद सिंह, आसिफ होदा, मोo एजाज, मोo क्यूम, राजदेव प्रसाद सिंह, शंकर महतो, संजीव राय, बासुदेव राय, अरशद कमाल बबलू, मोहम्मद कलीम परवेज, मुकेश कुमार गुप्ता आदि ने अपने – अपने विचार व्यक्त किया । रविवार को ताजपुर राजधानी चौक पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के रोड शो में भाग लेकर सफल बनाने, 3 मार्च को महागठबंधन के आह्वान पर पटना गांधी मैदान में आहूत संविधान बचाओ – लोकतंत्र बचाओ जन विश्वास महारैली को बड़ी भागीदारी से सफल बनाने के उद्देश्य से गांव – टोला स्तर पर जन संवाद कार्यक्रम करने, टेम्पू – लाउडस्पीकर प्रचार करने, नुक्कड़ सभा करने, पर्चा वितरण – जन संपर्क अभियान चलाने, बैनर – फेसटून लगाने समेत अन्य निर्णय लिये जाने की जानकारी अपने अध्यक्षीय संबोधन में प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने दिया ।

मौके पर उन्होंने कहा कि इलेक्टोरल बांड से चंदा मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने भाजपा के मंसूबे पर पानी फेर दिया है । भाजपा भारी जुमला पार्टी है । कारपोरेट घराने से मुंहमांगी चंदा लेकर अरबों की अकूत संपत्ति खड़ा कर ली है । 10 साल के शासन में देश के प्रत्येक जिला में करोड़ों रुपये की जमीन और मकान खड़ी कर ली है । दूसरे दल के भ्रष्ट नेता भाजपा के वाशिंग मशीन में पहुंचते ही धूल कर सफेद हो जाते हैं ।

भाजपा का सभी चुनावी घोषणा मसलन महंगाई रोकने, कालाधन कालाधन लाने, बेरोजगारी रोकने, किसानों की आय दोगुनी करने, 2023 तक सबको पक्का मकान देने, गंगा साफ करने, चप्पल वाले को जहाज पर चढ़ने, गांव को गोद लेने, स्मार्ट सिटी बनाने जैसे तमाम घोषणा टांय – टांय फिस्स हो गया है । ऐसे लूट और झूठ की पार्टी को 2024 के चुनाव में जनता सत्ता से बेदखल कर के ही दम लेगी ।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *