Begusarai BIHAR INDIA NEWS Police

लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर प्रशासन की सख्ती जारी।पुलिस ने युवक को साइकिल सर पर लेकर कराया उठक बैठक।

बलवंत चौधरी (बेगूसराय)
 (बेगूसराय) : कोरोना वायरस संक्रमण के रेड जोन में चिन्हित बेगूसराय जिला में लॉक डॉन उल्लंघन कर बेवजह सड़क पर निकलने वाले लोगों के विरुद्ध प्रशासन की सख्ती लगातार जारी है। आज से घर-घर सर्वे कर करने का कार्य भी प्रारंभ हो गया है ।  प्रशासन बार-बार लोगों से घरों में ही रहने की अपील कर रहा है। इसके बावजूद बेवजह सड़कों पर साइकिल बाइक आदि से घूमने वाले लोग अब भी बाज नहीं आ रहे हैं।

बुधवार को लॉकडाउन को ताक पर रख कोरोना वायरस को न्योता देने वाले को सड़क पर लोटपोट उठक बैठक आदि गया ।  रहा दौलतपुर मालीपुर मुख्य पथ समेत प्रखंड के तमाम गांव टोलों में बेवजह साइकिल, बाइक आदि से निकलने वाले पर पुलिस प्रशासन की सख्त नजर थी। उनका स्वागत डंडे से किया जा रहा था।

एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। 100 मीटर से ज्यादा दूरी तक पुलिस वालों ने उक्त युवक के सर पर उसी का साइकिल रख रहते उठक बैठक करवाया। वहीं छौड़ाही बाजार में लॉक डाउन को ताक पर रख एक बाइक पर सवार होकर जा रहे युवकों को पुलिस ने सड़क पर लोटपोट करवाया। डंडे से भी खबर ली गई।

 

 

अफवाह पर ना दें ध्यान : शरारती तत्वों द्वारा जनधन खाते से पैसा वापस चले जाने की अफवाह उड़ा देने के बाद 2 दिनों से बैंकों पर भारी संख्या में भीड़ उमड़ रही है । डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने वीडियो संदेश जारी कर लोगों को अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील की है। कहा है कि आपका पैसा आपके खाते में पूरी तरह सुरक्षित है । शारीरिक दूरी का ख्याल रखते हुए बैंक से पैसा निकाल सकते हैं। अनावश्यक भीड़ इकट्ठा नहीं करें।

 2,391 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *